बैंक ऑफ इंडिया का 116वां स्थापना दिवस:पर्यावरण संरक्षण को लगाए पौधे, सीनियर सिटीजनों की सहायता का संकल्प भी किया पूरा

आगरा:एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैँक आफ इंडिया सात सितंबर को स्थापना के 116 साल पूरे कर रहा है। - Dainik Bhaskar
बैँक आफ इंडिया सात सितंबर को स्थापना के 116 साल पूरे कर रहा है।

बैंक ऑफ इंडिया सात सितंबर को अपना 116वां स्थापना दिवस मनाएगा। स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में बैंक द्वारा रविवार को पौधारोपण किया गया। साथ ही रामलाल वृद्धाश्रम में वरिष्ठ नागरिकों के सेवा व सहायता का संकल्प पूरा किया। इसके अलावा आगरा अंचल में भी सात अगस्त को स्थापना दिवस पर खास आयोजन होंगे।

पौधारोपण करते बैंक के आंचलित प्रबंधक हरेश मंगल
पौधारोपण करते बैंक के आंचलित प्रबंधक हरेश मंगल

पौधारोपण कर वृद्धाश्रम में सामान प्रदान किया
बैंक के 116वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में रविवार को बैंक के अंचलिक प्रबंधक हरेश चंद मंगल व अन्य पदाधिकारियों ने पर्यावरण संरक्षण के प्रयास के साथ सुलभ विहार में 40 पौधे लगाए। इसके साथ ही रामलाल वृद्ध आश्रम में वरिष्ठ नागरिकों के सेवार्थ सहायता संकल्प पूरा किया गया। बैंक की ओर से वृद्धाश्रम में आटा, सरसों का तेल व अन्य सामग्री प्रदान की। इसके अलावा सूर कुटी विद्यालय में दिव्यांगजनों के लिए कपड़े और अन्य सामान प्रदान किया गया। इस अवसर पर उप आंचलिक प्रबंधक अजय कुमार श्रीवास्तव, उप आंचलिक प्रबंधक (वसूली) संजय टंडन, वरिष्ठ प्रबंधक (विपणन) रजनी प्रभा, सतीश अग्रवाल, आशुतोष वर्मा, संदीप सिंह, अमरदीप कौशिक आदि उपस्थित रहे।

डिजीटल बैंकिंग में आगे बढ़ रहा बैंक
आंचलिक प्रबंधक हरेश मंगल ने बताया कि बैंक अपने ग्राहकों को डिजीटल सेवा प्रदान कर रहा है। बैंक ने ग्राहकों के लए डिजीटल निशुल्क क्यूआर बोड से लेनदेन की सुविधा शुरू की है। इसके अलावा बैंक द्वारा बेरोजगार युवक-युवतियों को प्रशिक्षित किया जा रहा है। सात सतंबर को मैनपुरी में नवीन परिसर का उद्घाटन भी किया जाएगा। बैंक द्वारा एमएसएमई, शिक्षा लोन भी सुलभ प्रक्रिया के तहत प्रदान किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...