आगरा...पुलिस ने पकड़े शातिर चोर:3 वाहन चोरों से 12 वाहन बरामद, दो को गिरफ्तार कर किया चोरी का खुलासा

आगरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना हरीपर्वत पुलिस द्वारा पकड़े गए शातिर वाहन चोरों की जानकारी देते एसएसपी सुधीर कुमार - Dainik Bhaskar
थाना हरीपर्वत पुलिस द्वारा पकड़े गए शातिर वाहन चोरों की जानकारी देते एसएसपी सुधीर कुमार

आगरा के थाना हरीपर्वत पुलिस ने तीन वाहन चोर और दो अन्य चोरों को गिरफ्तार कर बीते दिनों हुई चोरी का खुलासा किया है। आरोपियों के पास से 7 स्कूटी, 5 बाइक और नकदी व चाभियाँ बरामद हुई हैं। एसएसपी के अनुसार आरोपियों से पूछताछ में काफी जानकारी मिली है। फरार आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

एसएसपी सुधीर कुमार के अनुसार थाना हरीपर्वत पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि कुछ वाहन चोर पालीवाल पार्क रोड से गुजरने वाले हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी। इसी बीच दो स्कूटी पर सवार चार युवकों को पुलिस ने रोका तो वो भागने लगे। पुलिस ने उन्हें दौड़ा कर पकड़ लिया। इस दौरान एक युवक फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया की वो लोग बाईक और स्कूटियाँ चोरी करते हैं और ट्रांसपोर्ट नगर के जंगलों में छिपा देते हैं। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर जंगल से पाँच स्कूटी और 5 बाइक बरामद की हैं। आरोपियों के नाम शशिकान्त, बब्लू और अनीस प्रकाश में आये हैं। फरार गुरुदयाल की तलाश की जा रही है।

चोरी का हुआ खुलासा

बीती 9 दिसम्बर को अदनान नामक व्यक्ति की प्रिंटिंग की दुकान पर चोरी की वारदात हुई थी और आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे। पीड़ित ने दुकान से लाखों रुपये की चोरी की बात कही थी, पर पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार करने पर पता चला की चोरों को दुकान से सिर्फ 28 हजार रुपये मिले थे। आरोपियों के नाम गौरव परिहार निवासी भिंड और धीरज निवासी आगरा प्रकाश में आये हैं। इनके पास से 8600 रुपये बरामद हुए हैं।