आगरा में 24 घंटे में दूसरी बड़ी वारदात:ज्वेलरी शॉप के टूटे मिले के ताले, 2.5 लाख रुपए की चांदी से भरी अलमारी उठा ले गए चोर; इससे पहले शहर में हुई थी 8.5 करोड़ की लूट

आगरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ताजगंज थानाक्षेत्र के श्यामों गांव में चोरों ने ज्वेलरी शॉप के ताले तोड़कर की चोरी। पुलिस को अज्ञात चोरों की तलाश। - Dainik Bhaskar
ताजगंज थानाक्षेत्र के श्यामों गांव में चोरों ने ज्वेलरी शॉप के ताले तोड़कर की चोरी। पुलिस को अज्ञात चोरों की तलाश।

उत्तर प्रदेश के आगरा में दिनदहाड़े हुई 8 करोड़ की लूट के 24 घंटे के अंदर बदमाशों ने दूसरी बड़ी चोरी को अंजाम दिया। ताजगंज इलाके में अज्ञात चोर ज्वेलरी की दुकान के ताले तोड़कर करीब सवा लाख रुपए की चांदी से भरी अलमारी उठा ले गए। रविवार सुबह स्थानीय लोगों ने दुकान का शटर खुला देखकर पुलिस और सर्राफा व्यापारी को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस आस-पास लगे CCTV की मदद से चोरों की तलाश में जुट गई है।

बाल-बाल बचे सोने के जेवरात
घटना ताजगंज थानाक्षेत्र के श्यामो गांव की है। यहां राजामंडी क्षेत्र निवासी सुभाष वर्मा की ज्वेलरी की दुकान है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे सर्राफा व्यापारी सुभाष वर्मा ने बताया कि दुकान में करीब 10 तोले सोने का सामान भी रखते हैं। मगर वीकेंड कर्फ्यू (शनिवार और रविवार) के चलते दुकान बंद थी। 16 जुलाई को ही सोने के सारे जेवरात घर लेकर चले गए थे। इस वजह से वो बचगए। दुकान से एक अलमारी गायब हुई है। जिसमें करीब सवा लाख रुपए की चांदी रखी थी।

पुलिस गश्त की खुली पोल, लोगों में आक्रोश
वीकेंड कर्फ्यू में हुई चोरी को लेकर स्थानीय लोगों व व्यापारियों में आक्रोश है। उनका कहना है कि यूपी पुलिस की डायल 112 चौराहों पर गश्त करती रहती है। उसके बावजूद कैसे चोरी हो गई। उधर, थाना प्रभारी ताजगंज उमेश त्रिपाठी का कहना है कि घटनास्थल के आस-पास लगे CCTV खंगाले जा रहे हैं। आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

25 मिनट में 8.5 करोड़ की लूट
बता दें, बीते दिन शनिवार (17 जुलाई) को जिले के कमलानगर में मणप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड के ऑफिस में 4 बदमाश घुसे थे। दिनदहाड़े स्टाफ को बंधक बनाकर 25 मिनट के अंदर 8.5 करोड़ की लूट कर फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने मामले में शनिवार रात में ही 2 को एनकाउंटर में मार गिराया।

खबरें और भी हैं...