• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Agra Manappuram Gold Loan Company Robbery Update: 3 Miscreants Absconding In Agra Robbery Case 50 Thousand Reward Placed On Historysheeter Lala

8.30 करोड़ डकैती के सरगना पर इनाम:आगरा में डकैती के 3 बदमाश अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर, हिस्ट्रीशीटर लाला पर IG ने रखा 50 हजार का इनाम

आगरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इनसेट में सरगना नरेंद्र यादव उर्फ लाला। - Dainik Bhaskar
इनसेट में सरगना नरेंद्र यादव उर्फ लाला।

आगरा के कमला नगर में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.30 करोड़ की डकैती मामले में सरगना और उसके दो साथी 3 दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। सरगना नरेंद्र यादव उर्फ लाला पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा है। जल्द ही उस पर इनाम की रकम बढ़ा कर 1 लाख कर दिया जाएगा। तीन फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस की कई टीमें अलग-अलग जगह पर दबिश दे रही हैं।

17 जुलाई को 5 बदमाशों ने डाली थी दिनदहाडे़ डकैती
दरअसल, कमला नगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन की शाखा में बीती 17 जुलाई को 5 बदमाशों ने दिनदहाडे़ डकैती डाली थी। पुलिस ने वारदात के 2 घंटे बाद ही एत्मादपुर में हुई मुठभेड़ में 2 बदमाश मनीष पांडेय और निर्दोष को ढेर कर दिया था। इनके पास से 7.30 किलोग्राम सोना व 1.65 लाख रुपए भी बरामद हो गए थे। जबकि इनके 3 साथी सरगना नरेंद्र यादव उर्फ लाला, अंशू व प्रभात फरार हैं। अब IG रेंज नवीन अरोरा ने नरेंद्र पर पचास हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। अब एक लाख रुपए के इनाम के लिए फाइल एडीजी राजीव कृष्ण के कार्यालय भेजी गई है। माना जा रहा है कि जल्द ही नरेंद्र पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित हो जाएगा।

पुलिस लगातार दे रही दबिश
तीनों फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए 3 दिन से पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। मगर, अभी तक वे हाथ नहीं आए हैं। सरगना नरेंद्र शातिर किस्म का अपराधी है। फिरोजाबाद में उस पर कई संगीन धाराओं में 15 मुकदमे दर्ज हैं। ऐसे में उसे जल्द से जल्द पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है।

खबरें और भी हैं...