पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई:अलग-अलग मामलों में हत्यारोपी और हिस्ट्रीशीटर समेत 5 दबोचे गए, तीन आरोपी दो साल से चल रहे थे फरार

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एत्माउद्दौला पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर लूट की फिराक में खड़े दो युवकों को गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
एत्माउद्दौला पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर लूट की फिराक में खड़े दो युवकों को गिरफ्तार किया।

आगरा पुलिस ने सोमवार को बड़ी कामयाबी हासिल की है। अलग-अलग मामलों में पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें से तीन हत्या के मामले के आरोपी और एक हिस्ट्रीशीटर बताए जा रहे हैं।

मामला ताजगंज और एत्माउद्दौला थानाक्षेत्र का है। दरअसल, 17 नवंबर 2019 को रद्दु गढ़ी गांव में भगवान सिंह, गजेंद्र सिंह, प्रमोद, सुभाष, ज्ञानेंद्र और प्रदीप ने गांव के ही राजेंद्र सिंह के बेटे के खेत पर कब्जा करने के प्रयास किया। इस दौरान मारपीट कर गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में सुभाष, धर्मेंद्र और कमल तब से फरार थे। थाना पुलिस इन्हें चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एत्माउद्दौला में पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर
वहीं, थाना एत्माउद्दौला पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर लूट की फिराक में खड़े दो युवकों को गिरफ्तार किया। इनके पास से तमंचा कारतूस और चाकू बरामद किया गया है। थाना प्रभारी देवेंद्र पांडे ने बताया कि आरोपियों के नाम अविनाश उर्फ रिंकू और अजय पुत्र रामप्रकाश समाने आए हैं। दोनों ही फिरोजाबाद के मटसेना के निवासी बताए गए हैं। अविनाश उर्फ रिंकू शातिर अपराधी है और उसपर गैंगेस्टर समेत दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...