पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अवैध इमारतों पर चला ADA का चाबुक:आगरा में अवैध निर्माण करने वालों की 5 बिल्डिंग सील, मानकों के विपरीत बिना नक्शा पास कराए किया जा रहा था निर्माण

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा में अवैध बिल्डिंगो को सील किया गया। - Dainik Bhaskar
आगरा में अवैध बिल्डिंगो को सील किया गया।

बीते दिनों अवैध निर्माण के चलते कई बिल्डिंगें और पूरी कॉलोनी सील करने के बाद बुधवार को एडीए वीसी के नेतृत्व में अलग अलग जगह पांच बिल्डिंगें सील कर दी गई। एडीए उपाध्यक्ष का कहना है कि आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

सभी को एडीए ने जारी किया नोटिस

जानकारी के अनुसार बुधवार को आवास विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजेन्द्र पैंसिया के नेतृत्व में लोहामंडी, शाहगंज और ताजगंज में 5 अवैध निर्माण कर बनाई गयीं बिल्डिंगों को सील कर दिया गया। एडीए उपाध्यक्ष राजेन्द्र पैंसिया के अनुसार सभी को ध्वस्तीकरण के लिए नोटिस जारी किए जा रहे हैं और भविष्य में अन्य अवैध निर्माणों पर भी कार्रवाई जारी रहेगी।

यहां-यहां की गई कार्रवाई

सबसे पहले शाहगंज वॉर्ड में बृजेश बघेल नामक व्यक्ति द्वारा खेरिया मोड़ पर किए जा रहे अवैध व्यवसायिक निर्माण को सहायक अभियंता एके सिंह के नेतृत्व में अवर अभियंता केके सराओगी, सतेंद्र सोलंकी, धर्मवीर सिंह बैंसला, राज कपूर और पंकज शुक्ला तथा सचल दस्ता के साथ सीलिंग की कार्रवाई की गई। इसके बाद शाहगंज वॉर्ड में ही सोनी फुट वियर द्वारा अमर पैलेस के सामने वाली रोड पर किए गए तीन दुकानों के निर्माण पर प्राधिकरण के सचल दस्ते के साथ सीलिंग की कार्रवाई की गई।

वहीं लोहामंडी वॉर्ड शास्त्रीपुरम में ब्लॉक-C2 में किए जा रहे निर्माण को सील किया गया। तो वहीं ताजगंज वॉर्ड में अवैध निर्माण कर रही दो बिल्डिंगों को बिना नक्शा पास किए निर्माण के चलते सील किया गया।

खबरें और भी हैं...