• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • 6 Miscreants Entered The House On The Pretext Of Renting A House In Kamla Nagar, The Entire Family Was Taken Hostage With A Gun, The Miscreants Fled After The Girl Made Noise, The Police Suspecting The Incident

आगरा में दिनदहाडे़ परिवार को बंधक बना लूट की कोशिश:कमला नगर में मकान किराए पर लेने के बहाने घर में घुसे 6 बदमाश, तमंचे के बल पूरा परिवार बनाया बंधक, युवती के शोर मचाने पर भाग गए बदमाश, पुलिस घटना को मान रही संदिग्ध

आगरा:4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
त्रिवेणी नगर निवासी ओमप्रकाश अपने परिवार के साथ। - Dainik Bhaskar
त्रिवेणी नगर निवासी ओमप्रकाश अपने परिवार के साथ।
  • मुगल रोड स्थित त्रिवेणी नगर में दोपहर करीब डेढ़ बजे की घटना

आगरा के कमला नगर क्षेत्र में दिनदहाडे़ परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट करने की कोशिश की गई। मकान मालिक की बेटी की समझदारी से बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए। युवती के शोर मचाने पर बदमाशों को भागना पड़ा। बदमाश घर में किराए पर कमरे लेने के बहाने घुसे थे। हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाश।
सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाश।

कमला नगर त्रिवेणी नगर की घटना
कमला नगर में मुगल रोड स्थित त्रिवेणी नगर में ओमप्रकाश अपने परिवार के साथ मकान नंबर 2/ 3 में रहते हैं। ओमप्रकाश ने बताया कि शुक्रवार को उनकी पत्नी, बेटे और बहू जयपुर गए हुए थे। घर पर उनकी बेटी पुष्पा, सात साल की धेवती ईशानी, 10 साल की नातिनी सोनिया, चांदनी, नाती कार्तिक और किराएदार की पत्नी संगीता थीं। वह दोपहर घर के बाहर बैठे थे। करीब डेढ़ बजे उनके पास दो युवक आए। उन्होंने किराए पर कमरे के लिए पूछा। उन्होंने कमरा खाली न होने की बात कहते हुए कहीं और देखने को कहा। वो लोग उनसे कमरा दिलवाने की जिद करने लगे। इसी बीच वो उनके पीछे ही घर में घुस गए। उनके पीछे उनके चार साथी और आ गए। उन चारों के चेहरे पर मास्क था। इसी बीच पहले घर में घुसे युवकों ने उनसे पानी मांगा। जैसे ही उनका नाती कार्तिक अंदर पानी लेने गया वैसे ही उन्होंने घर का दरवाजा बंद कर तमंचे निकाल लिए।

गला पकड़कर ले गए अंदर
ओमप्रकाश ने बताया कि इसके बाद बदमाशों ने उनका गला पकड़ लिया और उन्हें अंदर ले गए। सभी बदमाशों पर तमंचे थे। उन्होंने तमंचे के बल पर सभी को बंधक बना लिया। इसके बाद दो बदमाश घर में छानबीन करने लगे। अलमारी में रखे बॉक्स खोलने लगे। करीब 10 मिनट तक उन्होंने पूरा घर खंगाला। इसी बीच बदमाशों से नजर बचाकर ओमप्रकाश की बेटी पुष्पा भागकर छत पर चढ़ गई। उसने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर लोग बाहर आने लगे। इसी बीच बदमाश पकड़े जाने के डर से भाग निकले। दो बदमाश भागते समय सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।

बेहोश हो गए थे ओमप्रकाश
ओमप्रकाश ने बताया कि जब बदमाशों ने उनका गला पकड़ा था तो उसके बाद वो बेहोश हो गए थे। बदमाशों के जाने के बाद उन्हें होश आया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। ओमप्रकाश ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को भी दो युवक मकान देखने के बहाने दो युवक उनके पास आए थे। इंस्पेक्टर कमला नगर गीता सिंह का कहना है कि मामला प्रथम दृष्टया संदिग्ध प्रतीत हाे रहा है। पीड़ित की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...