पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दोपहर में खेलने निकला, शाम को जंगल में मिला शव:आगरा में 9 साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या; कारणों का सुराग हाथ नहीं

आगरा21 दिन पहले
हत्या की खबर पाकर काफी लोग जंगल में पहुंच गए। पुलिस हत्यारों का पता लगा रही है।

उत्तर प्रदेश के आगरा में शनिवार रात नगला बूढ़ी क्षेत्र स्थित वन विभाग के जंगल में 9 साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गई। वह दोपहर 12 बजे घर से बाहर खेलने की बात कहकर निकला था। बच्चे की हत्या की खबर से काफी लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। मृतक के पिता राजस्थान के रहने वाले हैं। वे यहां किराए पर रहते हैं। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि बच्चे के माता पिता से पूछताछ के आधार पर पुलिस आरोपी को ढूंढने का प्रयास कर रही है। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

7 घंटे बाद मौत की सूचना मिली
राजस्थान निवासी देवेंद्र मजदूरी करता है। वह न्यू आगरा थाना क्षेत्र में रहता है। परिवार में उसकी पत्ननी सरोज और पांच बच्चे हैं। सरोज की देवेंद्र से यह तीसरी शादी है। परिजनों के अनुसार साहिल शनिवार की दोपहर 12 बजे घर से बाहर खेलने के लिए निकला था। शाम करीब 7 बजे वन विभाग के जंगल में शौच के लिए गए स्थानीय लोगों को साहिल का बरामद हुआ। सूचना पर आई पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने भी मौके पहुंच कर निरीक्षण किया। साहिल का गला रेता हुआ था। वह सरोज के पहले पति का बेटा था। फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है और आगे की जानकारी देने की बात कह रही है।

घटना में परिचित का हाथ होने की आशंका

इस घटना में किसी परिचित का हाथ होने का शक पुलिस को है। कारण बच्चा घर से बाहर निकला। लेकिन कब वह जंगल पहुंच गया, यह किसी ने नहीं देखा। पुलिस को अंदेशा है कि कोई परिचित ही उसे वहां ले गया है। तभी बच्चा आसानी से जंगल में चला गया।

जंगल मे जुआरियों-शराबियों ने बना रखा है अड्डा

नगला बूढ़ी स्थित वन विभाग का जंगल सूनसान होने की वजह से क्षेत्र के जुआरियों और शराबियों की आरामगाह बना हुआ है। यहां पहले भी घटनाएं हो चुकी हैं। अधिकांश आपराधिक तत्व यहां जमावड़ा लगाते हैं।

पोस्टमार्टम के बाद होगी स्थिति साफ

मामले में थाना प्रभारी भूपेंद्र बलियान का कहना है कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बच्चे के साथ कोई गलत हरकत की अभी पुष्टि नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या का समय और अन्य कारणों की स्थिति साफ हो पाएगी। फिलहाल परिजनों से बातचीत के बाद कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...