आगरा...संदिग्ध अवस्था में फंदे पर लटका मिला युवक:कुछ दिन पहले जमीन का किया था सौदा, एक दिन बाद मिलने थे 7 लाख

आगराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के बाह थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव दीवार के सहारे फंदे पर लटका हुआ मिला - Dainik Bhaskar
आगरा के बाह थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव दीवार के सहारे फंदे पर लटका हुआ मिला

आगरा के बाह थाना क्षेत्र में एक युवक का शव दीवार के सहारे फंदे पर लटका हुआ मिला। परिजनों ने कस्बे के ही युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। युवक ने उन्हें जमीन बेची थी और एक दिन बाद 7 लाख रुपये का पेमेंट करना था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार श्यामवीर पुत्र राम हंस उम्र करीब 30 वर्ष निवासी मोहल्ला हनुमान नगर टंकी कस्बा बाह का शव सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में कस्बा के देवता कोल्ड स्टोर के पीछे दीवार के सहारे फंदे पर लटका मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान कर परिजनों को सूचित किया। युवक की अचानक मौत को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। परिजनों के मुताबिक युवक की शादी 2 माह पूर्व हुई थी और फिलहाल पत्नी भी मायके गयी हुई थी। मृतक युवक श्यामवीर ने कस्बा के ही कुछ लोगों को अपने हिस्से की कुछ जमीन का सौदा किया था। जिसमें से कुछ रुपये उसे मिल गए थे। परिजनों का आरोप है कि जमीन खरीदने वाले लोगों ने युवक से जबरन उसके हिस्से की पूरी जमीन बैनामा करा ली। जमीन के रुपए नहीं मिलने पर युवक और उसके परिजनों ने उक्त लोगों के यहां पंचायत की थी जिस पर जमीन खरीदारों ने 15 दिसंबर को 7 लाख देने का वायदा किया था।

रुपये मिलने से पहले मिला शव

परिजनों का आरोप है कि रुपए न देने के लिए उसकी हत्या की गई है। फिलहाल थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर आत्महत्या या हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। एसएसपी सुधीर कुमार का कहना है कि युवक के शव मिलने की सूचना पर मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...