• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • The Person Who Set The Fire Was Caught In The CCTV Camera, The Victim Shopkeeper Has Been Accused By The Landlord, The Goods Worth Eight Lakh Rupees Were Burnt.

दुकान मालिक ने लगाई आग, किराएदार का रो-रोकर बुरा हाल:रेडीमेड कारोबारी ने कर्ज लेकर 8 लाख का माल भरा था, CCTV में कैद हुआ दुकान का मालिक, बगल में थी भाई की दुकान

आगरा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के थाना जगदीश पुरा क्षेत्र में रेडीमेड गारमेंट की दुकान में गुरुवार सुबह करीब साढे़ चार बजे  आग लग गई। - Dainik Bhaskar
आगरा के थाना जगदीश पुरा क्षेत्र में रेडीमेड गारमेंट की दुकान में गुरुवार सुबह करीब साढे़ चार बजे  आग लग गई।

आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में रेडीमेड गारमेंट की दुकान में गुरुवार सुबह करीब साढ़े चार बजे आग लग गई। फायर ब्रिगेड के आने से पहले दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। सीसीटीवी कैमरे में दुकान में आग लगाने वाले व्यक्ति की तस्वीर कैद हो गई है। दुकानदार का कहना है कि सीसीटीवी में दिख रहा व्यक्ति उसकी दुकान का मालिक है।

आग लगने के बाद दुकान का दृश्य।
आग लगने के बाद दुकान का दृश्य।

सुबह साढे़ चार बजे की घटना
आगरा के आवास विकास सेक्टर-1 निवासी अवधेश तिवारी की बोदला चौराहे पर उपाध्याय मार्केट में कपड़े की दुकान है। अवधेश ने बताया कि करीब तीन माह पहले उन्होंने अजय उपाध्याय से दुकान किराए पर ली थी। त्योहार को देखते हुए अवधेश ने दुकान में करीब आठ लाख का माल भर लिया था।

गुरुवार सुबह करीब पांच बजे आस-पड़ोस के लोगों ने उन्हें सूचना दी कि उनकी दुकान में आग लग गई है। अवधेश जब तक दुकान में पहुंचे, तब तक आग बुरी तरह फैल चुकी थी। फायर ब्रिगेड के आने से पहले दुकान में रखा सारा समान जलकर राख हो गया।

दुकान की सीसीटीवी में आया व्यक्ति।
दुकान की सीसीटीवी में आया व्यक्ति।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी
पीड़ित दुकानदार अवधेश तिवारी का आरोप है कि जब उन्होंने मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए, तो सुबह साढे़ चार बजे एक व्यक्ति दुकान की तरफ जाते दिख रहा है। 10 मिनट बाद वो व्यक्ति वापस आता है। इसके बाद वो चेहरा छिपाकर सीसीटीवी कैमरे को तोड़ने का प्रयास करता है। इस प्रयास में उसका चेहरा कैमरे में आ गया।

अवधेश के मुताबिक जो व्यक्ति कैमरा तोड़ रहा है, वो उनका मकान मालिक अजय उपाध्याय है। आग लगने के बाद आरोपी छत से कूदकर भाग गया। पीड़ित दुकानदार का आरोप है कि मकान मालिक के छोटे भाई की उनके बराबर में कपड़ों की दुकान है, इस वजह से उसने उनकी दुकान में आग लगाई है।

मकान मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश
अवधेश ने आरोपी दुकान मालिक और उसके छोटे भाई के खिलाफ तहरीर दी है। सीओ लोहामंडी सौरभ सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। सीसीटीवी फुटेज में जो व्यक्ति दिख रहा है, उसकी पहचान कराई जा रही है।

दुकान के मालिक अवधेश ने मकान मालिक के खिलाफ तहरीर दी है।
दुकान के मालिक अवधेश ने मकान मालिक के खिलाफ तहरीर दी है।

दुकानदार का रो-रो कर बुरा हाल
दुकान में आग लगी देखकर दुकान अवधेश का रो-रो कर बुरा हाल था। अवधेश ने बताया कि उन्होंने कई जगह से कर्ज लेकर दुकान खोली थी। सोचा था कि दीपावली पर कर्ज चुका दूंगा, लेकिन उनकी दुकान में आग लगा दी गई। उनका कहना है कि अब वो कैसे कर्ज चुकाएंगे।

खबरें और भी हैं...