चौथ के लिए कथित भाजपा नेता ने गाइड को पीटा:अपने ही सांसद और मंत्री को दे रहा गालियां, पीड़ित ने की शिकायत

आगरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित लाइसेंसी गाइड एजाज अहमद ने पुलिस से भाजपा नेता की शिकायत की है - Dainik Bhaskar
पीड़ित लाइसेंसी गाइड एजाज अहमद ने पुलिस से भाजपा नेता की शिकायत की है

आगरा में इस समय सभी विभाग ताजमहल से लपकों का आतंक खत्म करने के प्रयास में जुटे हुए हैं। इसी दौरान चौथ न देने पर कथित भाजपा नेता ने गाइड की बुरी तरह से पिटाई कर दी। कथित नेता का अपने ही सांसद और मंत्रियों को गालियां देने का वीडियो भी सामने आया है।

मामला थाना ताजगंज के पुरानी मंडी चौराहे का है। यहां पुलिस द्वारा तय पॉइंट पर लाइसेंसी गाइड क्रमवार पर्यटकों से बुकिंग कर उन्हें ताजमहल और किला दिखाने ले जाते हैं। ताजगंज मलको गली निवासी लाइसेंसी गाइड एजाज अहमद ने आरोप लगाया है कि रविवार दोपहर को कथित भाजपा नेता प्रदीप राठौर अपने गुर्गों लकी कुरैशी और सजल कुरैशी के साथ आया। 2 सौ रुपये गुंडा टैक्स न देने पर उनका पर्चा फाड़ दिया और जमकर पिटाई कर दी।

कथित भाजपा नेता प्रदीप राठौर
कथित भाजपा नेता प्रदीप राठौर

एजाज ने पुलिस से शिकायत करने के साथ ही आरोप लगाया है कि कथित भाजपा नेता चौराहे पर ऑटो, बैटरी रिक्शा, लाइसेंसी व स्टे गाइड और अन्य हाकरों से प्रतिदिन वसूली करता है। पैसे न देने पर मारपीट कर काम नहीं करने दिया जाता है।

कथित भाजपा नेता और उसके गुर्गे पर्यटकों की गाड़ियां रोक कर एक बन्द टॉकीज की पार्किंग में खड़ा करवाते हैं और उन्हें बैटरी रिक्शा से ताजमहल भिजवा कर अवैध रूप से मोटी कमाई करते हैं।

भाजपा नेता के गुर्गे कारों को रोककर अवैध पार्किंग में खड़ी करवाते हैं
भाजपा नेता के गुर्गे कारों को रोककर अवैध पार्किंग में खड़ी करवाते हैं

कथित नेता का वीडियो आया सामने
अपने आपको भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश सोशल मीडिया सदस्य बताने वाले कथित भाजपा नेता प्रदीप राठौर का एक वीडियो भी सामने आया है। स्टे गाइड से बातचीत करते हुए वो पुरानी मंडी पर ताजमहल का गेट बंद करवाने और सिर्फ खुद खुलवा सकने की बात कह रहा है।

सांसद, मंत्रियों को गालियां बकते हुए कुछ न करवा सकने की बात कह रहा है। नेता खुद को एक ब्रांड बताते हुए अभद्र गालियां देते हुए पूर्व में डिप्टी सीएम केशव मौर्या को ज्ञापन देकर कार्रवाई करवाने की कहानी भी सुना रहा है।

थाना प्रभारी भूपेंद्र बालियान ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...