आगरा में युवक के डूबने का वीडियो आया सामने:मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, शव ढूंढने में जुटी पुलिस, परिजन लगा रहे रंजिशन हत्या का आरोप

आगरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में विसर्जन  के दौरान युवक डूबा - Dainik Bhaskar
थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में विसर्जन के दौरान युवक डूबा

आगरा के थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में यमुना में मूर्ति विसर्जन को गए युवक के डूबने के लाइव वीडियो सामने आया है। पुलिस के गोताखोर यमुना में शव की तलाश कर रहे हैं। युवक के परिजन पड़ोसियों पर साजिशन पति को डुबाने का आरोप लगा रहे हैं।

बता दें कि एत्माउद्दौला थाना के शाहदरा जाटव बस्ती निवासी होरीलाल पुत्र जगदीश 35 वर्ष दशहरा के दिन बस्ती में स्थापित माता की प्रतिमा का विसर्जन करने पास ही यमुना घाट पर गया था। प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए बस्ती के कुछ लोग तैरते हुए गहरे पानी मे चले गए। प्रतिमा विसर्जित करने के बाद सभी किनारे की तरफ वापस आने लगे और होरीलाल पीछे रह गया। इस दौरान एक युवक ने उन्हें डूबता देख बचाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं रहे।

डूबने वाले होरीलाल की पत्नी और बेटी
डूबने वाले होरीलाल की पत्नी और बेटी

पूरे घटनाक्रम का वीडियो आया सामने

होरीलाल के विसर्जन के लिए नदी में उतरने के बाद किसी युवक ने वीडियो बनाना शुरू किया और पूरा हादसा मोबाइल के कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में युवक डूबता हुआ साफ दिखाई दे रहा है। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

परिजन लगा रहे आरोप

परिजनों के अनुसार पड़ोस के एक परिवार से रंजिश चल रही थी। उन्हें ऐसा लग रहा है कि साजिशन होरीलाल को विसर्जन के लिए गहरे पानी मे ले जाया गया और वो डूब गए। एसओ देवेंद्र पांडे के अनुसार युवक की तलाश की जा रही है। वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया जांच में मामला हादसा ही प्रतीत हो रहा है।