• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Accident Happened On Agra Southern Bypass, Instead Of Saving People, People Were Busy Looting Oil From The Canter, Rescue Lasted For Two Hours

आगरा के दक्षिणी बाईपास पर चीखपुकार:घने कोहरे में एक के बाद एक भिड़े एक दर्जन वाहन, लोगों को बचाने की जगह टैंकर से तेल लूटने में जुटे लोग

आगरा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के थाना मलपुरा अंतर्गत न्यू दक्षिणी बाईपास पर कोहरे के चलते एक दर्जन वाहन भिड़े - Dainik Bhaskar
आगरा के थाना मलपुरा अंतर्गत न्यू दक्षिणी बाईपास पर कोहरे के चलते एक दर्जन वाहन भिड़े

ताजनगरी आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र में घने कोहरे के चलते एक दर्जन वाहन आपस में भिड़ गए। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। उसी हादसे में एक कच्चे तेल से भरा टैंकर पलट गया। लोग मदद करने की बजाए तेल लूटने में जुट गए। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला जा सका।

हादसे के बाद तेल लूटने की लगी होड़
हादसे के बाद तेल लूटने की लगी होड़

जानकारी के मुताबिक सुबह नौ बजे मिढ़ाकुर से बाद की ओर जा रही एक डीसीएम को पीछे से आ रहे आयल से भरे टैंकर ने टक्कर मार दी। इससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। टैंकर चालक और क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद पीछे आए ट्रक ने टैंकर में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर के बाद टैंकर से आयल निकलने लगा।

तीन वाहनेां के टकराने के बाद कोहरे के कारण जो भी वाहन पीछे से आया टकराता गया। ट्रक से टकराकर कार और एंबुलेंस भी क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। टैंकर चालक, परिचालक और कार चालक को पुलिस ने हास्पिटल भेज दिया।

एक घंटे में लगातार वाहन टकराते गए। इसके बाद रोड जाम हो गया। सुबह दस बजे तक न्यू दक्षिणी बाइपास पर करीब छह किलोमीटर लंबा जाम लग गया। पुलिस क्षतिग्रस्त हुए वाहनों को रोड से हटवाकर जाम खुलवाने का प्रयास कर रही है।

क्रेन की मदद से हटाए गए वाहन
क्रेन की मदद से हटाए गए वाहन

बहन को ससुराल ले जा रहे भाई घायल

हादसे में इको कार सवार देवव्रत शर्मा को भी काफी चोट आई हैं। उन्होंने बताया की वो बहन को छोड़ने के लिए ससुराल जा रहे थे और कोहरे के चलते हादसा हो गया। थाना प्रभारी अवनीश त्यागी के अनुसार वाहनों को क्रेन की मदद से हटवाकर मार्ग पर यातायात शुरू करवा दिया गया है। कोई जानमाल की हानि नहीं हुई है।