आगरा में प्रेमी का हाईवोल्टेज ड्रामा:पैसे ऐंठने का आरोप लगाते हुए प्रेमिका को पीटा, ब्लेड से काट लिया खुद का गला

आगरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दोनों में समझौता करा दिया है। महिला शादीशुदा है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने दोनों में समझौता करा दिया है। महिला शादीशुदा है।

उत्तर प्रदेश के आगरा में सड़क पर प्रेमी ने अपने से दोगुनी उम्र की प्रेमिका के साथ जमकर मारपीट की। उसने प्रेमिका पर पैसों में हेराफेरी का आरोप लगाया। इसको लेकर दोनों के बीच खूब नोक-झोंक भी हुई। बाद में गुस्से में आकर प्रेमी ने अपना हाथ और गर्दन ब्लेड से काट लिया। इसके बाद वह प्रेमिका को ट्रेन से कटकर जान देने के लिए दबाव बनाने लगा। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पुलिस ने आकर दोनों को हिरासत में ले लिया और घायल का मेडिकल करवाया। पुलिस ने इस मामले में युवक के खिलाफ कार्रवाई है।

एक बच्चे का पिता है आरोपी

दरअसल ये पूरा मामला थाना एत्माद्दौला क्षेत्र का है। शास्त्री पुरम निवासी एक युवक (32) का दूसरे धर्म की महिला (50) से कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके चलते जावेद ने अपनी पत्नी और डेढ़ साल के बेटे से मुंह मोड़ लिया था। युवक के मुताबिक प्रेमिका और उसके बच्चों के कहने पर वो उसे लेकर एत्माद्दौला के प्रकाश नगर में प्रेमिका के घर के पास में रहने लगा। सोमवार शाम 5 बजे वह प्रेमिका को लेकर प्रकाशनगर से निकला और फिर उसे पीटते हुए रेलवे ट्रैक की तरफ बढ़ने लगा।

इस दौरान वो जहां भी भीड़ देखता, प्रेमिका को पीटने लगता। उसने लोगों को बताया कि प्रेमिका ने पहले उसके 80 हजार रुपए ऐंठ लिये और अब उसके बाकी पैसे भी हड़पना चाहती है। ये कहते हुए उसने शोर मचाया और अपने हाथों पर कई बार ब्लेड भी मारा। बाद में अपनी गर्दन पर भी ब्लेड चला दिया।

उसकी गर्दन से खून बहता देख लोग डर गए और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस दोनों को पकड़ कर थाने लेकर आई और युवक का इलाज करवाया। घायल युवक गंभीर नहीं था। प्राथमिक उपचार के बाद उसका शांति भंग में चालान हुआ है। घटना कल शाम 5 बजे की है। पुलिस के अनुसार युवक का शांति भंग में चालान कर दिया गया है। वहीं महिला को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

दोनों पक्षों में लिखित में समझौता

वहीं एसओ एत्माद्दौला देवेंद्र कुमार का कहना है कि दोनों पक्षों द्वारा लिखित में समझौता कर लिया गया है। युवक का शांति भंग में चालान किया गया था। वायरल वीडियो की जानकारी नहीं है।