• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Accused Woman Caught By Police, Bike Also Recovered From Bazirpura, Now Police In Search Of Woman's Husband, Missing Sales Officer Is Not Known

सेल्स ऑफिसर अपहरण::आरोपी महिला तक पहुंची पुलिस, बजीरपुरा से बाइक भी बरामद, अब महिला के पति की तलाश में पुलिस, लापता सेल्स ऑफिसर के बारे में नहीं चला पता

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगरा की ट्रांसयमुना कालोनी से ड्यूटी के लिए निकले निजी कंपनी के सेल्स ऑफिसर को लापता हुए पांच दिन बीत गए हैं। इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगा है। पुलिस आरोपी महिला तक पहुंच गई है। लापता सेल्स ऑफिसर की बाइक बरामद हो गई है। अब पुलिस आरोपी महिला के पति को गिरफ्तार करने को दबिश दे रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही पूरे मामले को सुलझा लिया जाएगा। हालांकि इस मामले पर पुलिस अभी कुछ बोल नहीं रही है।

यह था मामला
जानकारी के मुताबिक थाना एत्माउद्दौला के ट्रांस यमुना कालोनी निवासी सुनील शर्मा पुत्र रघुवीर प्रसाद बीती 2 अगस्त को सुबह घर से ड्यूटी के लिए एमके ऑटो कंपनी को निकले थे। इसके बाद शाम को घर वापस नहीं आये। परिजनों ने कई जगह तलाश की पर कोई जानकारी न मिलने पर थाना एत्माउद्दौला में अपहरण की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। अब मामले को अपहरण में तरमीम कर दिया गया है।

मुख्य आरोपी महिला गिरफ्तार
परिजनों और दोस्तों से जानकारी के बाद मधु नगर निवासी मोना के पास जाने की बात सामने आई। पुलिस ने मधुनगर जानकारी की तो कोई नहीं मिला। फोन लोकेशन के आधार पर पुलिस को सुनील के थाना हरीपर्वत क्षेत्र के गांधी नगर स्थित रामसेवक के मकान में जाने की जानकारी हुई। पुलिस ने घर पर जाकर जानकारी ली तो पता चला कि उक्त महिला मोना और उसका पति अजय उर्फ डकैत, बेटे योगेश व देवेश यहां कुछ समय पहले किराए पर रहने आये थे। पुलिस ने आस-पास पूछताछ की और सीसीटीवी चेक किये तो चौंकाने वाली बात सामने आई। सीसीटीवी फुटेज में सुनील दोपहर दो बजे वहां आया और कुछ देर बाद अजय उसकी बाइक लेकर कहीं चला गया। किरायेदार महिला मोना और उसका पूरा परिवार ऑटो में सारा सामान लादकर जाते दिखे पर सुनील जाते हुए नहीं दिखाई दिया है। इस मामले में पुलिस को मोना और उसके पति अजय की सरगर्मी से तलाश थी। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार रात को मोना को पकड़ लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

बजीरपुरा से मिली बाइक
सूत्रों ने बताया कि लापता सेल्स ऑफिसर की बाइक को पुलिस ने शुक्रवार रात को गांधीनगर के पास बजीरपुरा बस्ती से लावारिस हालत में बरामद कर लिया है। इससे पहले पुलिस को मोना के कमरे से सुनील का बैग और हेलमेट मिला था। पर बैग में कैश नहीं था। सीसीटीवी में मोना उसका पति अजय व एक अन्य बड़ी पोटली और फ्रिज ऑटो में डाल कर ले जाते दिखाई दे रहे थे परिजनों को आशंका है कि सुनील के साथ कोई अनहोनी हो गई है।

नहीं पता कहां है लापता सुनील
सूत्रों की मानें तो लापता सुनील के परिजन शुक्रवार को एसएसपी से मिले थे। एसएसपी ने उन्हें शाम तक महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लगने की बात कही थी। इसके बाद परिजन शुक्रवार रात को भी थाने में बैठे रहे। पुलिस ने उन्हें केवल यह बताया कि महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लग गई है। जब उन्होंने सुनील के बारे में पूछा तो उन्हें कोई जानकारी नहीं दी गई। उनसे कहा गया कि शनिवार को सब स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। सुनील के परिजन परेशान हैं, उनका कहना है कि कोई भी उन्हें स्पष्ट नहीं बता रहा है। मुकदमे के बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक क्यों नहीं हुई है। पुलिस उन्हें अंधेरे में क्यों रख रही है।

ऑटो चालक से नहीं मिला था सुराग
सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने उस ऑटो चालक को तलाश कर उससे पूछताछ की थी, लेकिन उससे केवल यह जानकारी मिली कि वह गांधीनगर से अजय और मोना को लेकर गया था। उसने सुल्तानगंज की पुलिया पर उन्हें छोड़ दिया था। इसके बाद वो कहां गए उन्हें नहीं पता।

खबरें और भी हैं...