• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Actress Amisha Patel Inaugurated The Salon Without Permission In Agra, The Police Station Which Did Not Give Permission, Its In charge Did Not Say That Kovid Rules Were Violated

कोविड गाइडलाइंस का उल्लंघन:आगरा में बिना अनुमति अभिनेत्री अमीषा पटेल ने किया सैलून का उद्घाटन, जिस थाने ने नहीं दी थी अनुमति, उसके प्रभारी बोले नहीं हुआ कोविड नियमों का उल्लंघन

आगरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कमलानगर मेन मार्केट में ब्यूटी सैलून का उद्घाटन करतीं अभिनेत्री अमिषा पटेल - Dainik Bhaskar
कमलानगर मेन मार्केट में ब्यूटी सैलून का उद्घाटन करतीं अभिनेत्री अमिषा पटेल

आगरा के थाना कमलानगर क्षेत्र में बिना अनुमति के अभिनेत्री अमीषा पटेल द्वारा एक सैलून का उद्घाटन किया गया।इस दौरान लोगों ने मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग व अन्य गाइडलाइंस का पालन नहीं किया। पहले इस कार्यक्रम की थाना कमला नगर द्वारा अनुमति नहीं दी गई थी। मगर, कार्यक्रम होने के बाद थाना प्रभारी भीड़ न जुटने और कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन न हाेने की बात कह रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक कमलानगर मेन मार्केट में डी आरटे (De Artte) स्टूडियो नाम के ब्यूटी सैलून का उद्घाटन हुआ। फ़िल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने रिबन काट कर सैलून का उद्घाटन किया।इस दौरान लोगों ने उनके साथ जमकर फोटो खिंचवाई।

कोविड के चलते नहीं मिली थी अनुमति

जानकारी के मुताबिक सैलून संचालक ने कार्यक्रम के लिए एडीएम सिटी कार्यालय से अनुमति मांगी थी।थाना पुलिस को जांच के लिए अनुमति पत्र भेजा गया था। दरोगा जितेंद्र द्वारा कोविड काल मे भीड़ जुटने का हवाला देकर अनुमति देने में असहमति जताई थी। इसके बाद भी शुक्रवार को आयोजकों ने पुलिस और प्रशासन को धता बताते हुए आयोजन करवाया।

पहले नहीं दी अनुमति, अब कहा कोविड नियमों का नहीं हुआ उल्लंघन

अभिनेत्री अमीषा पटेल के आने पर भीड़ जुटने और कोविड नियमों का पालन न होने का हवाला देकर थाना कमलानगर ने आयोजन की अनुमति नहीं दी थी। शुक्रवार को जब एसओ कमलानगर नरेंद्र शर्मा से इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आयोजन में भीड़ नहीं इकट्ठा हुए थी, फिर भी सब इंस्पेक्टर को जांच के निर्देश दिए हैं। जांच के बाद अगर कोई दोषी मिला तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आयोजन में जमकर टूटे थे नियम

बता दें कि आयोजक द्वारा सड़क पर टेंट लगाकर दावत की व्यवस्था की गई थी और फोटोग्राफी के दौरान अभिनेत्री अमीषा पटेल समेत तमाम लोग बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं।

खबरें और भी हैं...