पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • After A Fight Between The Children, A Settlement Was Reached, One And A Half Dozen People Attacked From Behind With Sticks, Case Filed

आगरा में दबंगों की दबंगई आई सामने:बच्चों में झगड़े के बाद हुआ समझौता, पीछे से डेढ़ दर्जन लोगों ने लाठी डंडों संग बोला हमला, मुकदमा दर्ज

आगरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के थाना मलपुरा के मिर्जापुर गाँव में दबंगों ने  एक पक्ष के घर पर बोला हमला - Dainik Bhaskar
आगरा के थाना मलपुरा के मिर्जापुर गाँव में दबंगों ने  एक पक्ष के घर पर बोला हमला

ताजनगरी आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र में दो युवकों में झगड़े के बाद एक पक्ष ने दूसरे पर लाठी डंडों और हथियारों के साथ हमला बोल दिया। लोगों ने घर बन्द कर अपनी जान बचाई। दबंगई का मामला कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मामूली झगड़े में बढ़ा विवाद

आपको बता दें कि थाना मलपुरा के गांव मिर्जापुर में ओमवीर पुत्र स्वर्गीय मान पाल के घर पर दबंगों ने अचानक हमला बोल दिया।ओमवीर के अनुसार उनके भतीजे चंद्रपाल के साथ घर के पास ही रहने वाले बनवारी पुत्र स्वर्गीय शेर सिंह ने मारपीट कर दी थी। उस समय वहां मौजूद लोगों ने दोनों लोगों को समझा-बुझाकर अपने-अपने घर भेज दिया था। हम सभी घर के सदस्य अपने घर के बाहर बैठे हुए थे तभी अचानक से बनवारी के घर के सदस्य अपने हाथों में डंडा लाठी लेकर हमारे घर पर हमला बोल दिया आनन-फानन में हम लोग अपनी जान बचाते हुए घर में बंद हो गए।

112 ने बचाई जान

पीड़ित के अनुसार यह लोग काफी देर तक घर के बाहर से गाली गलौज और मारने की धमकी देते रहे। जब हमने इस घटना की जानकारी पुलिस हेल्पलाइन 112 नंबर पर दी तो पुलिस थोड़ी देर में घटनास्थल पर आ गई। पुलिस को देख हमलावर उस जगह से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।उसके बाद हम थाना मलपुरा पहुंचे और दबंग लोगों के खिलाफ थाना मलपुरा में f.i.r. दर्ज करा दी।

डेढ़ दर्जन नामजद

एसएसपी मुनिराज के अनुसार थाना मलपुरा में मारपीट के प्रकरण में 16 नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस कार्यवाही कर रही है।

खबरें और भी हैं...