• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • After The Lapse In PM's Security In Punjab, The Era Of Prayers And Worship Started, The Chairman Of Minority Commission Tied The Thread Of Vow

प्रधानमंत्री की लम्बी उम्र के लिए दुआओं का दौर शुरू:पंजाब में पीएम की सुरक्षा में चूक के बाद दुआओं और पूजा का दौर शुरू ,अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष ने बांधा मन्नत का धागा

आगराएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफाक सैफी ने फतेहपुरसीकरी में चादरपोशी कर पीएम मोदी की लम्बी उम्र की कामना की - Dainik Bhaskar
उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफाक सैफी ने फतेहपुरसीकरी में चादरपोशी कर पीएम मोदी की लम्बी उम्र की कामना की

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के आगे प्रदर्शनकारियों के आने जैसी बड़ी चूक के बाद पूरा देश इसे साजिश मान रहा है ,इसको लेकर जगह - जगह प्रदर्शनों का दौर जारी है तो वहीं ताजनगरी आगरा में पीएम की लम्बी उम्र की कामना करते हुए दुआओं और पूजा का दौर शुरू हो गया है। उत्तरप्रदेश अलप संख्यक आयोग के चेयरमैन अशफाक सैफी ने फतेहपुरसीकरी स्थित शेख सलीम चिश्ती की दरगाह पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लम्बी उम्र की कामना करते हुए चादरपोशी की और मन्नत का धागा बांधा।

वनवासी रक्षा फाउंडेशन ने महामृत्युंजय यज्ञ का आयोजन किया
वनवासी रक्षा फाउंडेशन ने महामृत्युंजय यज्ञ का आयोजन किया

बता दें की बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में रैली के लिए जा रहे पीएम के काफिले के रास्ते में प्रदर्शन कारी पहुँच गए थे। एसपीजी ने मोर्चा सँभालते हुए उन्हें वापस ले जाया था। पंजाब में कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर साजिश करने का आरोप लगाया जा रहा है। पूरे देश में इसको लेकर प्रदर्शन किये जा रहे थे। मोहब्बत की नगरी आगरा में लोगों ने विरोध के साथ पीएम की लम्बी उम्र की दुआ मांगी है।

सीकरी में बंधा मन्नत का धागा

उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफाक सैफी ने आज हज़रत शेख़ सलीम चिश्ती दरगाह, फ़तेहपुर सीकरी में विभिन्न सामाजिक, धार्मिक, शैक्षणिक संस्थानों के प्रमुख लोगों के साथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेहत-सलामती और लम्बी उम्र की दुआ के साथ मौजूदा उत्तर प्रदेश सरकार के सफलतापूर्वक कार्यकाल पूरा होने पर हज़रत शेख़ सलीम चिश्ती की बारगाह में शुक्र अदा करते हुए दुबारा यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की क़यादत में सरकार बनने के लिए दुआ माँगी।

पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए उन्होंने कहा पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक नहीं बल्कि एक आपराधिक साजिश थी। दुनिया के लोकप्रिय, जनप्रिय नेता के खिलाफ जानबूझ कर साजिश से भरी लापरवाही, "कांग्रेसी कुनबे की शर्मनाक कायराना कांस्पीरेसी" की दुर्गन्ध से भरपूर है।

वनवासी रक्षा परिवार ने किया महामृत्युंजय यज्ञ

आगरा के स्पीड कलर लैब चौराहे पर वनवासी रक्षा परिवार फाउंडेशन ने महामृत्युंजय यज्ञ का आयोजन किया और 11 हजार बार जाप के साथ यज्ञ में आहुति डालकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लम्बी उम्र की कामना की।