पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • After The Transfer, The Former BSAs Were Handling The Files In The Back Date In The Office, The Teachers Drove Them Out Of The Office.

आगरा में BSA की फजीहत:ट्रांसफर के बाद भी ऑफिस आकर बैक डेट में फाइल निपटा रहे थे फाइलें, शिक्षकों ने कार्यालय से भगाया

आगरा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रांसफर के बाद बैक डेट में फाइलें निपटाते हुए बीएसए राजीव कुमार। - Dainik Bhaskar
ट्रांसफर के बाद बैक डेट में फाइलें निपटाते हुए बीएसए राजीव कुमार।

आगरा के पूर्व बीएसए राजीव कुमार को स्थानांतरण के बाद भी चुपचाप बैक डेट में फाइल निपटाते हुए बुधवार को शिक्षकों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। शिक्षकों ने पूर्व बीएसए से तत्काल कार्यालय से जाने को कहा और फजीहत के बाद वो कार्यालय से निकल गए। जानकारी के अनुसार आगरा के बीएसए राजीव कुमार का शासन द्वारा मंगलवार कासगंज तबादला हो गया था। बुधवारको पंचकुइयां स्थित बीएसए कार्यालय में स्थानांतरण के बावजूद राजीव कुमार निजी गाड़ी से आए और अपने खास बाबुओं के साथ मिलकर बैक डेट में काम निपटाने लगे।

शिक्षकों ने किया हंगामा

पूर्व बीएसए द्वारा 7 जुलाई और 13 जुलाई की तारीख में दो पत्र ही जारी हो पाए थे कि कुछ शिक्षक नेताओं को इसकी जानकारी हो गई। शिक्षकों का एक दल बीएसए कार्यालय पहुंच गया और उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया।

पहले से ही चर्चा में है बाबू और बीएसए की जोड़ी

बीएसए राजीव कुमार और कार्यलय के बाबू रक्षपाल पहले से ही विभाग में चर्चा विषय रहे हैं। बीएसए के ट्रांसफर के आदेश के बाद भी आज गुपचुप तरीके से विभाग के ऑफिस पहुंचे। जहां बाबू रक्षपाल कुछ बैक डेट की फाइलों पर हस्ताक्षर करा रहा था।

चुपचाप निकले बीएसए,खत्म दिखा रौब

शिक्षकों के आने पर बीएसए ने कहा कि हम जा रहे हैं आप भी जाइये पर शिक्षक तब भी नहीं माने और वीडियो बनाते रहे। इसके बाद बीएसए चुपचाप निजीकर्मचारियों के साथ कार से निकल गए। शिक्षकों ने पूरे मामले के वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

खबरें और भी हैं...