युवक-युवतियों का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने में 3 पुलिसकर्मी निलंबित:27 जुलाई को संजय प्लेस के रेस्टोरेंट में मारा था छापा, 14 दिन बाद वीडियो हुआ वायरल

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संजय प्लेस के रेस्टोरेंट में पकडे़ गए युवक-युवतियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। - Dainik Bhaskar
संजय प्लेस के रेस्टोरेंट में पकडे़ गए युवक-युवतियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आगरा के थाना हरीपर्वत अंतर्गत संजय प्लेस में रेस्टोरेंट में छापे के दौरान युवक-युवतियों के आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने में एसएसपी में तीन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है। एसएसपी ने तीनों को निलंबित कर दिया है।

ये था पूरा मामला
संजय प्लेस शू मार्केट में कैफे हाउस नाम से एक रेस्टोरेंट है। इसके बेसमेंट में केबिन बने हैं। इन केबिनों को कैफे संचालक द्वारा 300 रुपए घंटे के हिसाब से युवक-युवतियों को दिया जाता था। बताया गया है कि 27 जुलाई को थाना हरीपर्वत के हेड कांस्टेबल रंजीत, कांस्टेबल सौरभ कुमार और पीआरवी पर तैनात कांस्टेबल ज्ञानेंद्र सिंह ने छापा मारा। दो पुलिस कर्मी आगे और एक पुलिसकर्मी मोबाइल से वीडियो बनाते हुए पीछे चल रहा था। पुलिस ने जब केबिन के परदे हटाए तो वहां युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में मिले। साथ ही वहां काफी मात्रा में अश्लील सामग्री भी मिली थी।

पुलिस ने दो सप्ताह पहले छापा मारा था। छापे का वीडियो भी बनाया गया था।
पुलिस ने दो सप्ताह पहले छापा मारा था। छापे का वीडियो भी बनाया गया था।

बुधवार को वायरल हुआ वीडियो
10 अगस्त यानी बुधवार को संजय प्लेस में एक प्राइवेट संस्थान के कर्मचारियों के ग्रुप में पुलिस कार्रवाई का वीडियो वायरल हो गया। इसमें आपत्तिजनक अवस्था में युवक-युवतियां रो-रो कर गुहार लगाते हुए मुंह छिपा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर कई सवाल खडे़ हुए। आखिर पुलिस के पास से ये इतने दिनों बाद वीडियो वायरल कैसे हुआ। छापे में महिला पुलिस को साथ क्यों नहीं लिया गया। पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खडे़ होने के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने तीनों पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एसएसपी ने प्राइवेट लोगों को वीडियो लीक करने पर अनुशानहीनता, उदंडता कर पुलिस विभाग की छवि धूमिल करने का दोषी माना है।

दीवानी के पास चल रहे रेस्टोरेंट ने बिगाड़ा माहौल
दीवानी के पास एक लंबे समय से चल रहे रेस्टोरेंट ने माहौल खराब किया है। वहां पर सालों से प्रेमी जोड़ों को केबिन उपलब्ध कराए जा रहे हैं। उस रेस्टोरेंट पर पुलिस की कार्रवाई न होने के चलते ही दूसरे रेस्टोरेंट में यह काम शुरू हुआ।