आगरा... विश्वविद्यालय के 43 कर्मचारी हुए परमानेंट:कुलपति ने सभी कर्मचारियों को दिए नियुक्ति पत्र, एसएसपी ने 52 सब इंस्पेक्टर के किए तबादले

आगरा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कुलपति ने संविदा कर्मचारियों को नियमित होने के नियुक्ति पत्र प्रदान किए। - Dainik Bhaskar
कुलपति ने संविदा कर्मचारियों को नियमित होने के नियुक्ति पत्र प्रदान किए।

डॉ भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के 43 संविदा कर्मचारियों को नियमित कर दिया गया है। कुलपति ने सभी कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए। कर्मचारी लंबे समय से नियमित होने के लिए लड़ाई लड़ रहे थे। वहीं, शुक्रवार को एसएसपी ने 52 सब इंस्पेक्टर के तबादले कर दिए। इसमें कई चौकी इंचार्ज भी हैं। यह तबादले चुनाव के मद्देनजर किए गए हैं। गुरुवार को कार्यपरिषद की बैठक में कर्मचारियों को नियमित करने का फैसला लिया गया था। इसके बाद विश्वविद्यालय में कार्यरत 43 संविदा कर्मचारियों को नियमित किया गया। इसमें 22 तृतीय और 21 चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी शामिल हैं। शुक्रवार को विश्वविद्यालय के खंदारी परिसर स्थित सेठ पदम चंद जैन संस्थान में तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिए गए। संविदा कर्मचारियों के चेहरे पर नियुक्ति पत्र पाते ही मुस्कान आ गई। संविदा कर्मचारी 2016 के शासनादेश के पालन के लिए सालों से लड़ाई लड़ रहे थे। सभी संविदा कर्मचारी 2001 से पूर्व नियुक्त हुए थे।

52 सब इंस्पेक्टर के हुए तबादले
एसएसपी सुधीर कुमार ने 52 सब इंस्पेक्टर के तबादले कर दिए। यह तबादले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर किए गए हैं। इसमें कई चौकी इंचार्ज भी शामिल हैं, जिनका चार्ज छिना है। कई सब इंस्पेक्टर को चौकी प्रभारी का चार्ज मिला है। इसमें बड़ी संख्या से पुलिस लाइन में तैनात सब इंस्पेक्टरों को थानों में भेजा गया है। इससे पहले एसएसपी ने 11 थाना प्रभारियों का भी तबादला किया था।

खबरें और भी हैं...