आगरा...पाइप लाइन डालते समय हादसा:खुदाई के दौरान मिट्‌टी गिरने से मजदूर दबा, साथी मजदूरों ने निकाला

आगरा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के कमला नगर में पाइप लाइन डालने के समय हादसा हो गया। खुदाई के दौरान मिट्‌टी गिरने से एक मजदूर दब गया। - Dainik Bhaskar
आगरा के कमला नगर में पाइप लाइन डालने के समय हादसा हो गया। खुदाई के दौरान मिट्‌टी गिरने से एक मजदूर दब गया।

आगरा के कमला नगर में बुधवार को पाइप लाइन डालने के समय हादसा हो गया। खुदाई के दौरान मिट्‌टी की ढाय गिरने से एक मजदूर दब गया। साथी मजदूरों ने उसे बाहर निकाला। मजदूर को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है।

कमला नगर में हाईवे के पास स्थित अग्रवाल नर्सिंग होम के सामने पाइप लाइन डालने के लिए जल निगम खुदाई कर रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शाम करीब सवा चार बजे 6 फीट गहरे गड्‌ढे में मजदूर काम कर थे। जेसीबी से खुदाई चल रही थी। ऐसे में अचानक मिट्‌टी की ढाय खिसक गई। इसमें नीचे काम कर रहा इटावा निवासी मजदूर शैलेंद्र दब गया। अचानक मिट्‌टी खिसकने से अन्य मजदूर घबरा गए। साथी मजदूर को बाहर निकालने के लिए चीख-पुकार मच गई। रोड पर लोगों की भीड़ लग गई। मजदूरों ने बड़ी मुश्किल से शैलेंद्र को बाहर निकाला। घायल अवस्था में उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मजदूर शैलेंद्र को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मजदूर शैलेंद्र को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दहशत में है मजदूर
मजदूर के दबने की खबर पर ठेकेदार व अन्य लोग अस्पताल पहुंच गए। मिट्‌टी के नीचे दबने से मजदूर दहशत में हैं। घायल भी बुरी तरह घबरा गया है। उसके सिर और हाथ-पैर में चोट लगी है। बताया गया है कि उसकी हालत स्थिर है। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।

खबरें और भी हैं...