'अटल' को भूल गई BJP:आगरा में नड्डा की बैठक में होर्डिंग में नहीं दिखी अटल की तस्वीर

आगरा8 महीने पहले
आगरा में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की बैठक के मुख्य मंच पर लगे होर्डिंग में अटल विहारी वाजपेयी के फोटो को नहीं मिला  स्थान। - Dainik Bhaskar
आगरा में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की बैठक के मुख्य मंच पर लगे होर्डिंग में अटल विहारी वाजपेयी के फोटो को नहीं मिला स्थान।

2022 में एक बार फिर सरकार बनाने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही बीजेपी कोई कोर कसर बाकी नहीं रखना चाहती है। इसीलिए उसके नेता लगातार रणनीति बना रहे हैं। लेकिन भाजपा ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भुला दिया है। आगरा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा की ब्रज क्षेत्र के 40 विधानसभा के पदाधिकारियों की बैठक के मंच पर लगी होर्डिंग से पूर्व प्रधानमंत्री की फोटो गायब रही। पार्टी के बडे़ नेताओं की फोटो के बीच अटल बिहारी वाजपेयी की फोटो न होने पर कार्यकर्ता भी चर्चा करते रहे

नड्डा ने बनाई रणनीति

रमाडा होटल में जेपी नड्‌डा ने ब्रज क्षेत्र में आने वाले आगरा, फिरोजाबाद, हाथरस, अलीगढ़, मैनपुरी, एटा की 40 विधानसभा सीटों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के लिए मुख्य मंच पर बड़ा से होर्डिंग लगाया गया था। इस होर्डिंग में पार्टी के बडे़ नेता श्यामा प्रसाद मुखर्जी, दीनदयाल उपाध्याय, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशाव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा की तस्वीर थी लेकिन अटल बिहारी वाजपेयी की तस्वीर गायब रही।

पिछले दिनों मुख्यमंत्री आए थे बटेश्वर

25 दिसंबर को अटल विहारी वाजपेयी की जयंती पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके पैतृक गांव बटेश्वर आए थे। मुख्यमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री के नाम पर बड़ी घोषणाएं की थी। बटेश्वर में म्यूजियम बनाने की बात कही गई थी। मगर, चुनाव में भाजपा ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी को अपने बैनर से भी हटा दिया है।

खबरें और भी हैं...