बड़े बुजुर्गों ने टूटते रिश्ते को जोड़ा:आगरा में DJ पर डांस को लेकर विवाद, दूल्हा बारात लेकर घर लौटा, मनाने पर दुल्हन के साथ दूसरे दिन लिए 7 फेरे

आगरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुल्हन के घर पसरा सन्नाटा। किसी तरह रस्म अदायगी कर दुल्हन को विदा किया गया। - Dainik Bhaskar
दुल्हन के घर पसरा सन्नाटा। किसी तरह रस्म अदायगी कर दुल्हन को विदा किया गया।

थाना बरहन क्षेत्र की पुलिस चौकी आंवलखेड़ा के गांव अमानाबाद में गुरुवार रात एक शादी में डीजे पर नाचने को लेकर बाराती और लड़की पक्ष के लोगों में जमकर मारपीट हो गई।दोनों पक्षों ने जमकर मारपीट की और दूल्हे से भी अभद्रता हो गयी।गुस्से में दूल्हा पक्ष बिना शादी किये वहां से वापस चला गया।सुबह तड़के जब फेरों के समय लड़की पक्ष के बड़े बुजुर्गों को उनके वापस जाने की सूचना मिली तो सबके होश उड़ गए।मामला पुलिस तक पहुंचा पर इसी दौरान लड़की पक्ष द्वारा लड़का पक्ष से बातचीत कर मामले को सुलझाया गया तो दूल्हा दोबारा बारात लेकर आने को तैयार हो गया।

थाना बरहन क्षेत्र के गांव अमानाबाद (नगरिया) में बुधवार रात मथुरा जिले के राया से बारात आई थी। पहले घुड़चढ़ी और जय माला का प्रोग्राम हुआ। इस दौरान कुछ शराबियों ने डीजे पर नाचना शुरू कर दिया। इसी को लेकर बाराती और घराती पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि मारपीट में कुछ बारातियों के कपड़े भी फट गए। यह बात दूल्हे के रिश्तेदारों को नागवार गुजरी। दूल्हे से बारात वापस ले चलने को कहा गया। फिर सभी बारात लेकर वापस लौट गए। देर रात जब शादी की अन्य रस्म अदायगी का समय आया तो लड़की के घर वालों को पता चला कि दूल्हा वापस जा चुका है।

लड़की पक्ष के लोंगों ने घटना की सूचना 112 पुलिस हेल्पलाइन पर दी। काफी मशक्कत के बाद एक-दूसरे पक्ष के सभ्रांत लोगों ने राजीनामा कराने का प्रयास किया और सुलह होने पर दोबारा से बरात शादी के लिए बुलाई गई। दूसरे दिन सुबह बारात वापस आई और वर-वधू ने फेरे लिए। ग्रामप्रधान रामबीर गौतम ने बताया कि डीजे को लेकर विवाद हो गया था।

खबरें और भी हैं...