पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में हाई प्रोफाइल परिवार पर केस:बहू ने पति, सास-ससुर और देवर पर दहेज उत्पीड़न का दर्ज कराया केस, बोली- पिटाई के बाद जान से मारने की धमकी भी मिली

आगरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शिखा की शादी 27 नवंबर 2020 को हुई थी। - Dainik Bhaskar
शिखा की शादी 27 नवंबर 2020 को हुई थी।

आगरा में हाई प्रोफाइल द्वारा बहू को पीटने के बाद घर से बाहर निकालने के मामले में पुलिस ने पति समेत चार लोगों पर केस दर्ज किया है। न्यू आगरा पुलिस ने दहेज प्रताड़ना, मारपीट और जान से मारने जैसी धाराएं लगाई हैं। दैनिक भास्कर ने इस खबर को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया था इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने तफ्तीश की। पीड़िता अपने घर वालों के साथ मायके चली गई है।

27 नवंबर 2019 को हुई थी शादी
थाना कमलानगर के सरयू विहार कालोनी निवासी अनुज गर्ग की शादी 27 नवंबर को मथुरा में गोवर्धन निवासी शिखा बंसल के साथ हुई थी। आरोप है कि रविवार दोपहर में एक बजे परिजनों ने शिखा बंसल को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता की शिकायत पर मौके पर 112 पीआरवी पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई। थाने पर पुलिस ने फिलहाल दोनों पक्षों को समझा बुझा कर मामला सुलझाने का प्रयास किया। ससुरालीजनों ने शिखा पर जबरन झगड़ा करने का आरोप लगाया है। कमलानगर पुलिस ने मामले की जांच कराई तो पता चला ये प्रकरण न्यू आगरा क्षेत्र का है। इसके बाद पीड़िता को न्यू आगरा थाने भेज दिया गया। पुलिस ने पति अनुज गर्ग, देवर तनुज गर्ग, सास रुबी गर्ग और ससुर बाल किशन गर्ग पर केस दर्ज किया है।

प्रताड़ना की हदें पार
शिखा ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद परिवार ने घर की काम वाली हटवा दी गई। सारा काम उसके जिम्मे कर दिया। पूरी मेहनत से झाड़ू पोंछा से लेकर घर का हर काम किया पर फिर भी सास प्रेरणा और पति अनुज ने हमेशा कोई काम न करने और कम दहेज लाने का ताना देकर मारपीट और गाली गलौच जारी रखी। रविवार को सारी हदें पार करते हुए मारपीट कर घर से निकाल दिया।

खबरें और भी हैं...