• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • In The Enlightened Conference In Kheragarh, The Leaders Were Sitting On The Stage Without A Mask, No One Even In The Crowd Had Put On A Mask

आगरा...ऊर्जा मंत्री की रैली में कोविड प्रोटोकाल की उड़ी धज्जियां:खेरागढ़ में प्रबुद्ध सम्मेलन में मंच पर बिना मास्क के बैठे रहे नेता, भीड़ में भी कोई नहीं लगाया था मास्क

आगरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मंच पर भाषण के दौरान ऊर्जा मंत्री ने भी मास्क उतार कर जेब में रख लिया। - Dainik Bhaskar
मंच पर भाषण के दौरान ऊर्जा मंत्री ने भी मास्क उतार कर जेब में रख लिया।

आगरा में लगातार कोरोना केस बढ़ने और चार जनप्रतिनिधियों के संक्रमित होने के बाद भी लापरवाही थम नहीं रही है। शुक्रवार को खेरागढ़ में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। मगर, रैली में मंच पर लोग बिना मास्क के बैठे रहे। रैली में आए लोग भी मास्क नहीं लगाए हुए थे। ऐसे में संक्रमण के बीच यह लापरवाही खतरनाक साबित हो सकती है।

मंच पर ऊर्जा मंत्री के बराबर में अन्य नेता बिना मास्क लगाए ही बैठे रहे।
मंच पर ऊर्जा मंत्री के बराबर में अन्य नेता बिना मास्क लगाए ही बैठे रहे।

बिना मास्क के बैठे रहे नेता
कोरोना के केस बढ़ने पर प्रदेश सरकार पाबंदी लगा रही है। मगर, ऊर्जा मंत्री की रैली में ही कोविड प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ती दिखीं। मंडी समिति में आयोजित सम्मेलन में ऊर्जा मंत्री के साथ मंच पर दर्जनों लोग मौजूद थे, लेकिन मंत्री के अलावा किसी ने मास्क नहीं लगा रखा था। अपने संबोधन के दौरान ऊर्जा मंत्री ने भी मास्क उतारकर अपनी जेब में रख लिया। वहीं, सम्मेलन में आए हजारों लोग में से गिने-चुने लोग ही मास्क लगाए हुए थे। सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया गया। ऐसे में तेजी से फैल रहे संक्रमण में इस तरह की लापरवाही खतरनाक साबित हो सकती है।

सम्मेलन मे आए लोग भी मास्क नहीं लगाए थे।
सम्मेलन मे आए लोग भी मास्क नहीं लगाए थे।

आंतकवाद से मोदी और गुंडों से योगी ने कराया मुक्त

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि केंद्र की 2014 से पहले की सरकारों में और 2014 में बनी मोदी के नेतृत्व में बनी भाजपा सरकार में जमीन आसमान का अंतर है। पीएम मोदी के नेतृत्व में आज देश आतंकवाद से मुक्त हो गया है। वहीं, मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश गुंडों से मुक्त हुआ है। उन्होंने सांस्कृतिक राष्ट्रवाद को भाजपा का मुख्य मुद्दा बताया। कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है, वहीं वाराणसी में बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर बन रहा है, जिसका मॉडल पीएम मोदी ने देश दुनिया के सामने पेश किया है। उसी तर्ज पर आगे भी कार्य होंगे। विपक्षी सरकारें अपने विशेष वर्ग के वोट बैंक को नाराज होने के भय से कार्य नहीं करती थी, लेकिन हमने डंके की चोट पर वह कार्य कर दिखाया है। भाजपा सरकार किसी जाति विशेष वर्ग के बिना भेदभाव के साथ सभी वर्गों को जोड़कर कार्य करती है। कार्यक्रम में पूर्व सांसद चौधरी बाबू लाल, पूर्व मंत्री रामसकल गुर्जर, डॉ. राजेंद्र सिंह, शिव शंकर शर्मा, अशोक लवानियां, उमेश सैथियां आदि मौजूद रहे।