आगरा में ट्रक ने दरोगा को कुचला, मौत:शाहदरा के पास तेज रफ्तार ट्रक ने चपेट में लिया; गंभीर अवस्था में कराया गया था भर्ती

आगरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दरोगा राम चंद्र राठौर को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। - Dainik Bhaskar
दरोगा राम चंद्र राठौर को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

आगरा के थाना एत्माद्दौला थाना अंतर्गत मंडी समिति के पास सड़क दुर्घटना में घायल दरोगा की उपचार के दौरान मौत हो गई। शनिवार सुबह दरोगा को तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया था। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आगरा के थाना एत्माद्दौला अंतर्गत मंडी समिति चौकी में दरोगा राम चंद्र राठौर तैनात थे। शनिवार सुबह वो अपनी बाइक से शाहदरा की ओर जा रहे थे । सुबह बारिश होने के कारण सर्विस रोड पर कीचड़ थी। ऐसे में उनकी बाइक फिसल गई। तभी पीछे तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दरोगा को गोयल सिटी हॉस्पीटल में भर्ती कराया। दुर्घटना की सूचना पर एसपी सिटी विकास कुमार भी मौके पर पहुंच गए। उपचार के दौरान दरोगा ने दम तोड़ दिया।

औरेया के रहने वाले थे दरोगा

मृतक दरोगा राम चंद्र राठौर 1984 में पुलिस में भर्ती हुए थे। वो मूलरूप से औरेया के बिधूना के रहने वाले थे। वर्ष 2020 में वो एत्माद्दौला थाने में आए थे। इसके बाद उन्हें मंडी समिति पुलिस चौकी भेज दिया गया था। पुलिस ने मृतक के घरवालों को दुर्घटना की जानकारी दे दी है। देर शाम घरवाले भी आ गए। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।