पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लॉकडाउन में ज्वेलरी शॉप में चोरी:आगरा में दुकान का शटर तोड़ चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान; CCTV तोड़ा, DVR संग एलईडी भी उठा ले गए

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रभारी निरीक्षक गौरव ने बताया गया है कि डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंच जांच कर रही है। जल्द कार्रवाई करते हुए मामले का खुलासा किया जाएगा। - Dainik Bhaskar
प्रभारी निरीक्षक गौरव ने बताया गया है कि डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंच जांच कर रही है। जल्द कार्रवाई करते हुए मामले का खुलासा किया जाएगा।

आगरा में चोरों ने ज्वैलरी शॉप का शटर तोड़ हाथ साफ कर दिया। बेखौफ चोरों ने शॉप का शटर तोड़ लाखों की सोने-चांद की ज्वैलरी चोरी कर ली। वरदात को अंजाम देने से पहले चारों ने दुकान में लगे सीसीटीवी को तोड़ दिया। तो वहीं, दुकान में रखा डीवीआर भी उठा ले गए।

मामला जिले के थाना इरादतनगर क्षेत्र के कस्बा बाजार का है। जहां संतोष गुप्ता पुत्र दाताराम गुप्ता की सोने चांदी के आभूषण और बर्तन की दुकान है। बीती देर रात शटर तोड़ चोरों ने ज्वैलरी की दुकान में रखे लाखों के गहने और अन्य सामान चोरी कर लिया। सुबह जब दुकान खली तो धटना की जानकारी मिली। पीड़ित संतोष गुप्ता ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड के साथ मौके पर पहुंच जांच की। पीड़ित ने बताया कि चोर सोना चांदी की ज्वैलरी के साथ पीतल के बर्तन और नगदी भी ले गए हैं। इसके अलावा चोरों ने सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया और डीवीआर भी साथ ले गए।

वीकेंड लॉकडाउन में बंद थी दुकान
वीकेंड लॉकडाउन में शनिवार व रविवार को दुकान बंद थी। लॉकडाउन हटने के बाद सोमवार को जब संतोष अपनी दुकान खोलने आए तो उनके होश उड़ गए। दुकान का शटर टूटा हुआ था और दुकान में रखा सामान गायब था। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम जब दुकान के अंदर पहुंची तो पीतल और स्टील के बर्तन बिखरे पड़े थे और आभूषणों की तिजोरी भी खुली पड़ी थी। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच करवाई।

20 ग्राम सोना और 30 किलो पीतल संग ले गए दुकान में लगी एलईडी
पीड़ित संतोष गुप्ता ने बताया की चोर दुकान से 800 ग्राम चांदी, 20 ग्राम सोना, 30 किलो पीतल, 110 किलो स्टील के बर्तन और 16 हजार नकद के साथ-साथ सीसीटीवी, डीवीआर और एलईडी भी चोरी कर ले गए हैं। वहीं, प्रभारी निरीक्षक गौरव ने बताया गया है कि डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंच जांच कर रही है। पीड़ित के द्वारा तहरीर मिली है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जल्द कार्रवाई करते हुए मामले का खुलासा किया जाएगा।