पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिरोजाबाद में हादसा:आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक-एक टकराए 15 वाहन; बस ड्राइवर की मौत, 12 से ज्यादा जख्मी

फिरोजाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना सिरसागंज क्षेत्र के कठफोरी के पास हुआ हादसा। - Dainik Bhaskar
थाना सिरसागंज क्षेत्र के कठफोरी के पास हुआ हादसा।
  • घायलों को इलाज के लिए भेजा गया सैफई अस्पताल

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शनिवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा हो गया। कई वाहन आपस में भिड़ गए। हादसे में एक बस चालक की मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। आपस में टकराने वाले सभी वाहन दिल्ली से लखनऊ की ओर जा रहे थे। सभी घायलों को सैफई के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को कोहरा ज्यादा होने के कारण आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर यह हादसा हुआ। यहां सुबह के समय बस और कार की भिड़ंत हो गई। उसके बाद एक-एक कर वाहन आपस में भिड़ते चले गए। किसी तरह वाहनों से बाहर निकले राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू कराया।

पुलिस ने क्रेन मंगवाकर क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया
हाईवे पर और वाहन हादसे के शिकार न हो जाएं इसलिए पुलिस ने क्रेन मंगाकर सड़क पर खड़े क्षतिग्रसत वाहनों को हटवाने का काम शुरू कराया। बताया जाता है कि एक-एक कर करीब 15 से ज्यादा वाहन आपस में टकराए हैं। इस हादसे में बस चालक भरत सिंह निवासी चित्तौड़गढ़ (राजस्थान) की मौत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों में चार बसें, एक एंबुलेंस और कई कारें शामिल हैं। पुलिस ने सभी घायलों को सैफई भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें