• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Agra Lucknow Expressway Accident Updates। Truck Collide With Double Decker Bus On Agra Lucknow Expressway In Firozabad Uttar Pradesh

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसा:पानीपत से बिहार जा रही डबल डेकर बस से टकराया बेकाबू ट्रक; एक की मौत, 4 घायल

फिरोजाबाद8 महीने पहले
आगरा एक्सप्रेस वे पर खड़ी बस। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आगरा एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार सुबह खड़ी एक डबल डेकर बस में बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा उस वक्त हुआ जब बस का पंक्चर टायर बदला जा रहा था। इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हुए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लिया है।

बस का टायर पंक्चर हो गया था
यह हादसा एक्सप्रेस के माइल स्टोन 48 के पास हुआ। अमर ट्रेवल्स की एक बस हरियाणा के पानीपत से यात्रियों को लेकर बिहार के दरभंगा जा रही थी। रात में थाना नसीरपुर क्षेत्र में बस का टायर पंक्चर हो गया। ड्राइवर ने बस को साइड में खड़ा कर दिया। मंगलवार तड़के पीछे से आ रहे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया।

हादसे में घायल हुए लोगों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बिहार के दरभंगा निवासी नरेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुल्तानपुर के दिबियापुर गांव निवासी गोविंद, बिहार के सहबाद बिहार निवासी नितेश यादव, रितिक रोशन और चंद्र निषाद निवासी सुलतानपुर का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।
घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

ट्रक को कब्जे लेकर ड्राइवर की तलाश जारी

नसीरपुर के थाना प्रभारी फतेह बहादुर सिंह भदौरिया का कहना है कि दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर गई थी। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। ड्राइवर फरार है। हादसा करने वाले वाहन को कब्जे में ले लिया गया है।

खबरें और भी हैं...