• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Agra Lucknow Flight Service Started, 32 Passengers Arrived From Lucknow On The First Day, 25 Passengers Flew From Agra To Lucknow

आगरा-लखनऊ फ्लाइट सेवा शुरू:आगरा-लखनऊ फ्लाइट सेवा शुरू पहले दिन लखनऊ से 32 यात्री आए, आगरा से 25 यात्रियों ने लखनऊ के लिए भरी उड़ान

आगरा:2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सप्ताह में चार दिन आगरा-लखनऊ फ्लाइट सेवा मिलेगी। - Dainik Bhaskar
सप्ताह में चार दिन आगरा-लखनऊ फ्लाइट सेवा मिलेगी।

लखनऊ-आगरा अब एयर कनेक्ट हो गए हैं। शुक्रवार को केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय राज्य मंत्री और आगरा के सांसद एसपी सिंह बघेल ने लखनऊ-आगरा फ्लाइट सेवा का वर्चुअल उद्घाटन किया। कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने आगरा में यात्रियों का स्वागत किया। पहले दिन 57 यात्रियों लखनऊ से आगरा और आगरा से लखनऊ की यात्रा की।

केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय राज्य मंत्री व आगरा के सांसद एसपी सिंह बघेल ने लखनऊ-आगरा फ्लाइट सेवा का वर्चुअल उद्घाटन किया।
केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय राज्य मंत्री व आगरा के सांसद एसपी सिंह बघेल ने लखनऊ-आगरा फ्लाइट सेवा का वर्चुअल उद्घाटन किया।

लखनऊ से 32 यात्री आगरा आए
डोमेस्टिक विमानन सेवा इंडिगो ने लखनऊ और आगरा के बीच शुक्रवार को अपनी सेवा शुरू कर दी। सेवा का केंद्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल ने हरी झंडी दिखाकर सेवा का शुभारंभ किया। लखनऊ से इंडिगो की फ्लाइट ने मौसम खराब होने के कारण निर्धारित समय से एक घंटे देरी से 3.45 बजे आगरा के लिए उड़ान भरी। ठीक एक घंटा बाद आगरा के सिविल एयरपोर्ट पर फ्लाइट पहुंच गई। आगरा में खेरिया एयरपोर्ट पर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नंदी गोपाल नंदी, राज्य मंत्री डा. जीएस धर्मेश, विधायक योगेंद्र उपाध्याय, रामप्रताप सिंह व एयरपोर्ट निदेशक ए अंसारी आदि उपस्थित रहे। लखनऊ से आगरा 32 यात्री आए। इसके बाद आगरा से लखनऊ के लिए फ्लाइट ने 5 बजे उड़ान भरी। यहां से 25 यात्री विमान में सवार हुए।

सप्ताह में चार दिन चलेगी फ्लाइट
आगरा लखनऊ विमान सेवा शुरू होने से यात्रियों को सुविधा होगी। अब वो एक घंटे में आगरा से लखनऊ पहुंच जाएंगे। आगरा-लखनऊ फ्लाइट सप्ताह में चार दिन है। सप्ताह में बुधवार, गुरुवार, शुक्रवार और रविवार को फ्लाइट चलेगी। इसके अलावा आगरा से इंदौर जाने वाले यात्री भी इस फ्लाइट की सुविधा ले सकते हैं। लखनऊ से फ्लाइट को इंदौर के लिए कनेक्ट कर दिया गया है।