आगरा के मेयर नवीन जैन कोरोना पॉजिटिव:शहर में मंगलवार को 23 नए संक्रमित मिले, एक्टिव केस 113 हुए

आगरा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मेयर नवीन जैन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। - Dainik Bhaskar
मेयर नवीन जैन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

आगरा में लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। मंगलवार को 23 नए कोरोना केस आए हैं। आगरा के मेयर नवीन जैन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मेयर ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। वहीं, एक और जनप्रतिनिधि को भी बुखार आया है। उन्होंने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। आगरा में अब कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 113 हो गई है।

मेयर की दो दिन से तबियत खराब थी

मेयर नवीन जैन की तबियत दो दिन से खराब थी। इसके बाद उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया। बुधवार को मेयर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद मेयर ने खुद को अपने कमला नगर स्थित आवास में आइसोलेट कर लिया। मेयर वेस्ट टू एनर्जी प्लांट के शिलान्यास के कार्यक्रम में भी नहीं गए। इसके अलावा दक्षिण विधानसभा से भाजपा विधायक योगेंद्र उपाध्याय को भी बुखार आ रहा है।

उनका एंटीजन टेस्ट निगेटिव आया है। उनकी आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट गुरुवार को आएगी। विधायक 31 दिसंबर को मुंबई से आगरा वापस आए हैं। इसके बाद से उन्हें गले में खराश, जुखाम और हल्की खांसी की शिकायत बनी हुई है।

113 हो गए एक्टिव केस

प्रशासन द्वारा मंगलवार को 24 घंटे के आंकडे़ जारी किए हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा 4,104 लोगों के सैंपल लिए गए। इसमें से 23 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आगरा में अब तक 25,889 कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं, इसमें से 25,317 लोग ठीक हो चुके हैं। सरकारी आंकड़ों के अनुसार, कोरोना से 458 लोगों को मौत हुई है।

बाजारों में नहीं थम रही भीड़

लगातार कोरोना केस बढ़ने के बाद भी लोग सचेत नहीं हो रहे हैं। बाजारों में भीड़ उमड़ रही है। लोग बिना मास्क के बेपरवाह घूम रहे हैं। दुकानदार भी मास्क नहीं लगा रहे हैं। इसको लेकर आगरा व्यापार मंडल के अध्यक्ष टीएन अग्रवाल ने पदाधिकारियों और व्यापारियों से मास्क लगाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि हालात बिगड़ रहे हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण से बचाव के मास्क पहनें। ग्राहकों को भी मास्क पहनने के लिए कहें।

खबरें और भी हैं...