आगरा के नगर आयुक्त कोरोना पॉजिटिव:दो दिन पहले डिप्टी सीएम की समीक्षा बैठक में शामिल हुए थे, एक्टिव केस बढ़कर 79 हुए

आगरा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के नगर आयुक्त की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। - Dainik Bhaskar
आगरा के नगर आयुक्त की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

आगरा में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शनिवार को नौ केस मिलने के बाद अब एक्टिव केस की संख्या 79 हो गई है। इसमें नगर आयुक्त निखिल टीकाराम फुंडे और एक डॉक्टर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। पिछले दिनों नगर आयुक्त डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ बैठक में शामिल रहे थे। बैठक में सभी विभागों के प्रमुख अधिकारी मौजूद थे।

डिप्टी सीएम के साथ थे बैठक में मौजूद
5 व 6 मई को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आगरा में थे। पांच मार्च को उन्होंने अधिकारियों के साथ विकास भवन में समीक्षा बैठक की थी। बैठक में नगर आयुक्त निखिल टीकाराम फुंडे भी मौजूद थे। इसके बाद शनिवार को नगर आयुक्त की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनकी पत्नी व बेटे की रिपोर्ट निगेटिव है।

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नगर आयुक्त ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है। बता दें कि समीक्षा बैठक में डिप्टी सीएम के अलावा सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल, कमिश्नर अमित गुप्ता, डीएम, एसएसपी समेत अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे। इसके अलावा बाह सीएचसी पर मौजूद एक डॉक्टर समेत चार लोग भी कोरोना संक्रमित मिले हैं।

आगरा में लगातार बढ़ रहे केस
आगरा में कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहे हैं। शनिवार को नौ नए केस मिले थे। इसके साथ अब एक्टिव केस 79 हो गए हैं। सभी कोरोना संक्रमितों का इलाज घर पर ही चल रहा है। सभी में हल्के लक्षण देखने को मिल रहे हैं।

अभी तक किसी भी मरीज को अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत नहीं पड़ी है। इस बार कोरोना में बुखार के साथ डायरिया के लक्षण भी दिख रहे हैं।

खबरें और भी हैं...