किसान को गोली मारने वाला अरेस्ट:आगरा में 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को दबोचा, सीरियल किलर बनने की थी शातिर की योजना; हिट लिस्ट में थे चार और नाम

आगरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा: बुजुर्ग किसान को गोली मारने वाले अज्ञात हमलावर को दबोचा और जेल भेज दिया गया। - Dainik Bhaskar
आगरा: बुजुर्ग किसान को गोली मारने वाले अज्ञात हमलावर को दबोचा और जेल भेज दिया गया।

ताजनगरी आगरा की पुलिस ने बुधवार को अपनी कार्यशैली का बेजोर प्रदर्शन दिया। 24 घंटे के अंदर ही सोते हुए बुजुर्ग किसान को गोली मारने वाले अज्ञात हमलावर को दबोचा और जेल भेज दिया। आरोपी के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने जमीन के विवाद में वारदात को अंजाम दिया था। उसकी हिट लिस्ट में पांच लोग शामिल थे, लेकिन खराब किस्मत की वजह से पहली ही बार में पकड़ा गया।

24 घंटे में पुलिस ने आरोपी को दबोचा
मामला शमसाबाद थानाक्षेत्र के धिमश्री का है। यहां के निवासी किसान हरिकांत शर्मा (60) 25 मई की रात करीब 2 बजे घर के बरामदे में चारपाई पर सो रहा था। इस दौरान हमलावर गोली मारकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं। घायल को उपचार के लिए आगरा के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस टीम हमलावर की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई। 24 घंटे से भी कम समय में गांव के ही दुर्गेश कुमार को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। मामले में एसपी ग्रामीण वेंकटेश ने बताया कि आरोपी का साढ़े चार बिसुआ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। यह पूर्व में भी अवैध हथियार के चलते जेल जा चुका है।

सीरियल किलर बनने की थी शातिर की योजना, पांच लोग थे हिट लिस्ट में
आरोपी ने पुलिस को बताया है कि गांव के ही पांच लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर असलहा खरीद कर लाया था। सभी को बारी-बारी से मारने की योजना थी। लेकिन खराब किस्मत की वजह से पहली ही बार में पकड़ा गया।

खबरें और भी हैं...