आगरा पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, 3 दबोचे गए:लूट के प्रयास और हत्या कर 12 दिन पहले फरार हुए थे बदमाश, आमने-सामने फायरिंग में एक के पैर में लगी गोली; दो अन्य भी गिरफ्तार

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन तमंचे और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन तमंचे और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

आगरा में लूट के प्रयास व हत्या कांड में 12 दिन से फरार तीन आरोपियों को पुलिस ने बुधवार सुबह मुठभेड़ के बाद दबोचा। बताया जा रहा है कि मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने पहले घेराबंदी की। उसके बाद बाइक सवार आरोपियों को रोकने का प्रयास किया। इसपर आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी राजेश बघेल के पैर में गोली लगी। बाइक बेकाबू होकर गिर गई। आनन-फानन पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से तीन तमंचे और पांच जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

लूट के चलते मारी थी गोली
एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि गिरफ्तार राजेश बघेल, सनी बघेल व आकाश ने 17 सितंबर को 'राधिका प्लाई वुड व कांच सेंटर' में घुसकर लूट का प्रयास किया था। इस दौरान दुकान पर मौजूद फिरोजाबाद निवासी सुशील चौहान के विरोध पर आरोपियों ने गोली मार दी थी। उसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहे थे।

घेराबंदी कर दबोचा
मुखबिर से एत्माउद्दौला थाना प्रभारी राजेश पांडे और एसओजी की टीम को आरोपियों की सूचना मिली। पुलिस ने घेराबंदी की। तभी एक बाइक पर सवार तीनों आरोपी आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में आरोपी राजेश बघेल के पैर में गोली लगी और बाइक असंतुलित होने पर तीनों गिर गए। इसके बाद तीनों आरोपियों को दबोचा गया।

खबरें और भी हैं...