• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Agra Private Bus Accident: Rajasthan Karauli To Kasganj Private Bus Hanging In A Ditch And 24 Passengers Injured A Woman Serious In Agra 

आगरा में खाई में लटकी बस, 24 यात्री घायल:40 यात्रियों को लेकर राजस्थान के करौली से कासगंज जा रही थी प्राइवेट बस, बुलेरो को बचाने में ड्राइवर का छूटा नियंत्रण; महिला गंभीर

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया। - Dainik Bhaskar
करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया।

आगरा में शुक्रवार शाम करीब 7 बजे बुलेरो को बचाने के चक्कर में बस हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि राजस्थान के करौली जिले से कासगंज जा रही 40 यात्री सवार प्राइवेट बस सड़क किनारे खाई में लटक गई। वहीं, यात्रियों की जान सांसत में अटक गई। पुलिस ने राहगीरों की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला। घटना में एक महिला गंभीर जख्मी हुई, जबकि 24 यात्री चोटिल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

करौली से सोरो जा रही थी 40 यात्री सवार बस
राजस्थान के करौली जिले से प्राइवेट बस कासगंज के सोरो जा रही थी। बस में करीब 40 यात्री सवार थे। बताया जा रहा है कि रात करीब 7 बजे बस खेरागढ़ के नगला दूल्हा के पास पहुंची ही थी। बताया जा रहा है कि तभी सामने से आ रही बुलेरो बचाने के प्रयास में बस पर से ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। बस सड़क किनारे खाई में जा गिरी। वहीं, यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर राहगीर जमा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालना शुरू किया।

करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया।
करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया।

एक महिला गंभीर, 24 यात्री चोटिल
करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद बस में फंसे सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया। घायल यात्रियों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। बताया गया है कि एक महिला यात्री गंभीर रूप से घायल है, जबकि 24 से ज्यादा लोगों को चोटें आई हैं।

घायल यात्रियों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया।
घायल यात्रियों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया।

बस सड़क किनारे खाई में लटकी, सांसत में अटकी यात्रियों की जान
यात्रियों ने बताया कि बस के सामने अचानक एक बुलेरो गाड़ी आ गई। ड्राइवर ने उसे बचाने का प्रयास किया तो पीछे डंपर आ रहा था। ऐसे में ड्राइवर का बस से नियंत्रण हट गया और बस सड़क किनारे खाई में लटक गई। गनीमत रही कि डंपर से भिड़ंत नहीं हुई, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं, एक यात्री ने बताया कि ऐसा लगा अब जान चली ही जाएगी।

खबरें और भी हैं...