आगरा के नवागत डीएम नवनीत चहल ने संभाला चार्ज:सोमवार शाम को कलेक्ट्रेट पहुंचे, अग्निवीर और जनकपुरी आयोजन को संपन्न कराना प्राथमिकता

आगरा2 महीने पहले
नवागत डीएम नवनीत सिंह चहल ने सोमवार शाम को चार्ज ग्रहण कर लिया।

आगरा के नवागत जिलाधिाकरी नवनीत चहल ने सोमवार शाम को कलेक्ट्रेट पहुंचकर चार्ज ग्रहण कर लिया। निवर्तमान डीएम प्रभु एन सिंह ने उन्हें चार्ज सौंपा। नवागत डीएम ने चार्ज लेने के बाद जनकपुरी और अग्निवीर भर्ती को व्यवस्थित तरीके से पूरी करने को सबसे पहली प्राथमिकता बताया।

पहले मथुरा में थे डीएम
शासन द्वारा दो दिन पहले आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह का ट्रांसफर लखनऊ कर दिया गया। उनकी जगह मथुरा के डीएम नवनीत चहल को आगरा का डीएम बनाया गया। ट्रांसफर होने के बाद सोमवार शाम को नवागत डीएम नवनीत सिंह ने चार्ज संभाल लिया। उन्होंने शासन की योजनाओं का लागू कराने और लोगों को उनका लाभ दिलाने की बात कही। उनका कहना था कि अग्निवीर भर्ती और जनकपुरी आयोजन को संपन्न कराना उनकी प्राथमिकता है। बता दें कि नवनीत चहल को तेजतर्रार आईएएस के रूप में जाना जाता है। वो 2011 बैच के आईएएस हैं। डीएम पद पर पहली तैनाती अमरोहा में हुई थी। पिछले साल जनवरी में उन्होंने मथुरा में डीएम का पद भार संभाला था।

प्रभु एन सिंह का लखनऊ ट्रांसफर
आगरा में करीब 33 माह तक डीएम डीएम रहे प्रभु एन सिंह का लखनऊ ट्रांसफर हो गया है। उन्हें राजस्व विभाग का प्रभारी सचिव बनाया गया है। प्रभु एन सिंह को 2 जनवरी 2020 को एनजी रवि कुमार की जगह आगरा का डीएम बनाया गया था।

खबरें और भी हैं...