आज हॉट सीट पर दिखेंगी KBC-13 की पहली करोड़पति हिमानी:सात करोड़ के सवाल का जवाब देंगी आगरा की हिमानी बुंदेला, CM योगी ने कहा- युवाओं को प्रेरित करेगी ये उपलब्धि

आगरा:एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हिमानी केबीसी-13 की पहली करोड़पति हैं। आज रात 9 बजे शो प्रसारित होगा। - Dainik Bhaskar
हिमानी केबीसी-13 की पहली करोड़पति हैं। आज रात 9 बजे शो प्रसारित होगा।

अब से चंद घंटे बाद रात 9 बजे कौन बनेगा करोड़पति शो में आगरा के राजपुर चुंगी निवासी हिमानी बुंदेला हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठे नजर आएंगी। अमिताभ बच्चन उनसे सवाल पूछेंगे और उनके हर सवाल का जवाब हिमानी देंगी। हिमानी केबीसी-13 की पहली करोड़पति हैं। सात करोड़ के सवाल के जवाब को लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिमानी को बधाई दी है। कहा, हिमानी की ये उपलब्धि प्रदेश के युवाओं को प्रेरित करेगी।

आज रात नौ बजे होगा शो का प्रसारण
सोनी टीवी पर सोमवार रात नौ बजे केबीसी का प्रसारण होगा। इसमें हिमानी हॉट सीट पर पहुचेंगी। इसके बाद वो एक के बाद एक 15 सवालों का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपए जीतेंगी। सोनी टीवी ने प्रोमो के जरिए हिमानी के एक करोड़ रुपए जीतने के पुष्टि पहले ही कर दी है। हिमानी के एक करोड़ रुपए जीतने के बाद वो अपने स्कूल और ताजनगरी में एक सेलिब्रेटी बन गई हैं। लोग उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं। उनके घर पर बधाई देने वाला का तांता लगा हुआ है।

शो में सही जवाब देने पर अमिताभ बच्चन ने तालियों से स्वागत किया।
शो में सही जवाब देने पर अमिताभ बच्चन ने तालियों से स्वागत किया।

पूरा परिवार साथ बैठकर देखेगा शो
हिमानी के पिता विजय बुंदेला ने बताया कि वो शो के दौरान मौजूद रहे थे। मगर, अब सोमवार को पूरे परिवार के साथ बैठकर टीवी पर शो देखेंगे। सभी लोग शो के प्रसारण को लेकर काफी उत्साहित हैं।

शो में पानी पीते हुए हिमानी।
शो में पानी पीते हुए हिमानी।

15 साल की उम्र में हादसे में चल गई थी आंखों की रोशनी
हिमानी ने केबीसी में एक करोड़ जीतकर सबके सामने अपने ज्ञान और हौसले की मिसाल पेश की है। हिमानी ने अपनी जिंदगी में ऐसा दौर देखा है, जिसका सामना करना आसान नहीं था। हिमानी ने बताया कि जब 15 साल की थीं तो एक सड़क दुर्घटना में उनकी दोनों आंखों की रोशनी चली गई। ये वो समय था जब किसी के समझ नहीं आ रहा था कि अब आगे क्या होगा। कैसे अपने सपनों को पूरा कर पाऊंगी। मगर, मैंने इस सच को स्वीकार और अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए आगे बढ़ना शुरू किया। आंखों की रोशनी जाने के बाद भी पढ़ाई जारी रखी। डॉ. शकुंतला यूनिवर्सिटी से बीएड किया और इसी दौरान उनका चयन आगरा के केंद्रीय विद्यालय में हो गया।

जवाब तलाशतीं हिमानी। वे टीचर हैं।
जवाब तलाशतीं हिमानी। वे टीचर हैं।
खबरें और भी हैं...