पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Anganwadi Sahayika Murdered After Gang Rape; Traces Of Deep Wounds In The Private Part, The Accused Of The Temple Turned Out To Be An Accused

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

UP में निर्भया कांड जैसी वारदात:50 साल की आंगनवाड़ी वर्कर की गैंगरेप के बाद हत्या, फेफड़े और प्राइवेट पार्ट में गहरे जख्म

बदायूं2 महीने पहले
महिला से दुष्कर्म का आरोप मंदिर के पुजारी, उनके चेले और ड्राइवर पर लगाया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में चार टीमें लगाई गई हैं।

उत्तर प्रदेश के बदायूं में निर्भया कांड जैसा मामला सामने आया है। यहां एक आंगनवाड़ी सहायिका की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। उनकी उम्र 50 साल थी। पोस्टमॉर्टम में उनके शरीर में गंभीर चोटें पाई गई हैं। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि, अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

पोस्टमॉर्टम में महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड जैसी भारी चीज डालने की पुष्टि हुई है। बाईं पसली, बाएं पैर और बाएं फेफड़े पर भी वजनदार चीज से हमला करने की बात सामने आई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को इस घटना पर बरेली जोन के ADG से रिपोर्ट मांगी है। योगी ने UP STF को भी जांच में मदद करने का आदेश दिया है।

आरोप- दरवाजे पर महिला का शव फेंक गए
घटना उघैती थाना इलाके के एक गांव की है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि महिला हर दिन की तरह रविवार को भी नजदीक के गांव के मंदिर में पूजा करने गई थीं। यहां मंदिर के पुजारी, उनके एक चेले और ड्राइवर ने महिला से दुष्कर्म किया। इसके बाद हत्या कर दी। देर रात पुजारी अपनी जीप से आया और दरवाजे पर महिला का शव फेंककर चला गया।

शव 18 घंटे बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा
पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उघैती के थानेदार रावेंद्र प्रताप सिंह ने उनकी फरियाद नहीं सुनी। मौके का मुआयना भी नहीं किया। घटना के करीब 18 घंटे बाद सोमवार दोपहर में लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस मामले में एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई गईं हैं।

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें