नो एंट्री में घुसे ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा:स्वास्थ्यकर्मी की मौके पर मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने किया हंगामा, आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग

आगरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोहता में बाइक सवार की सड़क हादसे के बाद विलाप करते हुए परिजन - Dainik Bhaskar
रोहता में बाइक सवार की सड़क हादसे के बाद विलाप करते हुए परिजन

आगरा के थाना सदर के रोहता क्षेत्र में नो एंट्री में दौड़ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार स्वास्थ्यकर्मी को रौंद दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। लोगों की मांग है कि नो एंट्री में वाहन को प्रवेश देने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हो। पुलिस ने लोगों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस के अनुसार, थाना मलपुरा के इटोरा गांव निवासी 24 वर्षीय महेश सिंह संजय प्लेस में एक निजी अस्पताल में ओटी हेड था। महेश सुबह साढ़े आठ बजे घर से अस्पताल जाने के लिए निकला था। इसी दौरान रोहता पंजाब नेशनल बैंक के पास तेज गति से आ रहे दो ट्रकों ने उसे टक्कर मारकर रौंद दिया। हादसे में महेश की मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रामीणों ने किया हंगामा

महेश की मौत की सूचना मिलते ही आसपास के लोग और उसके परिजन मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने आगरा-ग्वालियर हाइवे पर जाम लगा दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने वाहनों पर पथराव का प्रयास भी किया, लेकिन लोगों ने उन्हें रोक दिया। लोगों की मांग थी कि नो एंट्री में पैसे लेकर ट्रक निकलवाने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हो।

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर थाना सदर पुलिस समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए और उन्होंने ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर समझाते हुए जाम खुलवाया। सीओ सदर राजीव कुमार के अनुसार मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...