पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में हाईप्रोफाइल धर्मांतरण का मामला:पूरी तैयारी से धर्मांतरण करवाता था आरिफ, खुद को नेता बताने वाला महिलाओं का करता था ब्रेन वॉश...पुलिस को मिले तमाम साक्ष्य

आगरा25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कई जिलों तक फैला है धर्मान्तरण के आरोपी आरिफ का नेटवर्क। - Dainik Bhaskar
कई जिलों तक फैला है धर्मान्तरण के आरोपी आरिफ का नेटवर्क।

आगरा में रिटायर्ड आईएएस की बेटी और पूर्व मेयर की बहू से धर्मान्तरण का आरोपी आरिफ पूरी तैयारी के साथ यह काम करता था। पुलिस को इस मामले के अहम सबूत मिले हैं। फिलहाल अभी तमाम एजेंसियां अब आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जानकारी करने के लिए जुटी हुई है।

कई महिलाओं से संबंध रखता था आरिफ

ताजनगरी आगरा में बीते दिनों पूर्व आईएएस अधिकारी की बेटी और पूर्व महापौर की बहू के साथ कथित धर्मान्तरण के मामले में गिरफ्तार आरोपी आरिफ के बारे में बड़ी जानकारी सामने आई है। पुलिस के अनुसार आरोपी आरिफ के मोबाइल से मिली जानकारी के चलते कई महिलाओं के संपर्क सामने आए हैं। आरोपी आरिफ द्वारा धर्म बदलकर महिलाओं से दोस्ती की बात सामने आई है।

कई जिलों तक थी पहुंच

खुद को नेता और होटल मालिक बताकर आरोपी आरिफ द्वारा कई जिलों तक नेटवर्क बनाया गया था। उसके गुर्गे महिलाओं को न्याय दिलाने के बहाने आरिफ के पास लेकर आते थे और आरिफ उनका ब्रेन वॉश करने का काम करता था।

यातनाओं के चलते खुल गयी पोल

धर्मान्तरण के आरोपी आरिफ को महिलाओं को यातनाएं देने का शौक था। इसी के चलते वो महिलाओं को धर्मान्तरण के बाद संबंध बनाते समय जमकर यातना देता था। पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए गए अन्य महिलाओं के साथ अय्याशी के वीडियो इस बात की तस्दीक करते हैं।

पुलिस ने कहा- पेशेवर अपराधी है आरिफ

पीड़ित महिला ने अब तक पुलिस को 161 और न्यायलय को 164 के तहत बयान दर्ज करवा दिए हैं। पर महिला के साथ बाल काटने और अन्य अत्याचारों के चलते अभी भी वो मीडिया का सामना करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है। पुलिस के अनुसार अब तक कि जांच के बाद आरोपी आरिफ पेशेवर दिख रहा है और उसके साथियों की लिस्ट बनाकर सबको जांच और सर्विलांस पर रखा गया है।

खबरें और भी हैं...