• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Sunil Kumar Agra Kidnapping Case Latest Updates। Auto Mobile Company Sales Officer Sunil Kumar Kidnapped In Agra Uttar Pradesh

आगरा में सेल्स अफसर 4 दिन से लापता:घर वालों ने अपहरण की आशंका जताई, घर से दफ्तर के लिए निकलने के एक घंटे बाद स्विच ऑफ हो गया था फोन

आगरा5 महीने पहले

आगरा में ट्रांस यमुना कॉलोनी के रहने वाले ऑटो मोबाइल कंपनी के सेल्स ऑफिसर सुनील कुमार बीते 2 अगस्त से लापता हैं। वे उस दिन सुबह 9:30 बजे घर से ड्यूटी पर जाने के लिए निकले थे। लेकिन इसके एक घंटे बाद उनका फोन स्विच ऑफ हो गया। आखिरी बार वे गांधी नगर में एक CCTV में दिखे हैं। लेकिन उसके बाद कुछ पता नहीं चल रहा है। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है।

फोन कई बार ऑन मगर किसी ने नहीं उठाया
थाना एत्माउद्दौला के ट्रांस यमुना कालोनी फेस-2 के रहने वाले सुनील कुमार एक ऑटो मोबाइल कंपनी में सेल्स ऑफिसर हैं। वे दो अगस्त को ऑफिस जाने के लिए निकले थे। लेकिन देर शाम तक नहीं लौटे। इस पर परिजनों ने उनकी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस पर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई तो वे बुधवार को पुलिस के पास पहुंचे। थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है।

इसके बाद पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि सुनील ने वाटर वर्क्स चौराहे से कंपनी को अपनी लोकेशन शेयर की थी। साढ़े 10 बजे तक गांधी नगर में थे। इसके बाद उनका फोन स्विच ऑफ हो गया। बीच में मोबाइल ऑन हुआ लेकिन किसी ने फोन रिसीव नहीं किया। एसएसपी ने सीओ छत्ता और थाने की पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

गांधी नगर में CCTV में नजर आए
पुलिस के अनुसार, सुनील की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। आखिरी बार वे गांधी नगर में एक पेट्रोल पंप के पास दिखे हैं। सुनील की कॉल डिटेल भी निकाली जा रही है।

हनीट्रैप का शिकार तो नहीं?
पिछले दिनों आगरा के प्रतिष्ठित डॉक्टर उमाकांत गुप्ता को हनी ट्रैप में फंसाकर उनका अपहरण कर लिया गया था। बदमाश उन्हें बीहड़ में ले जाकर बंधक बना लिए थे। हालांकि पुलिस की मुस्तैदी से उनकी जान बच गई थी। ऐसे में सुनील के भी इसी तरह हनी ट्रैप का शिकार होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

खबरें और भी हैं...