बैंड वाले के खिलाफ FIR लिखाने थाने पहुंचे 2 दूल्हे:थानेदार से बोले- बुक करने के बाद भी नहीं आया, दुल्हन के घरवालों ने बेइज्जती की

आगराएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के थाना हरीपर्वत में शादी में बैंड न आने पर दूल्हों ने बैंड संचालक के खिलाफ तहरीर दी - Dainik Bhaskar
आगरा के थाना हरीपर्वत में शादी में बैंड न आने पर दूल्हों ने बैंड संचालक के खिलाफ तहरीर दी

आगरा में बुधवार को दो दूल्हे रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंच गए। दोनों का आरोप है कि शादी में बैंड बुक करने के बाद भी नहीं आया। इस वजह से उनकी बेइज्जती हुई है। जैसे-तैसे दूसरे बैंड को बुलाकर बारात दुल्हन के दरवाजे तक पहुंची। इसके बाद बैंड वाला पैसे वापस करने के बजाय उल्टा धमकियां दे रहा है। बैड वाले को पूछताछ के लिए पुलिस ने बुलाया है।

थाना हरीपर्वत क्षेत्र के लंगड़े की चौकी निवासी कमल और सुरेश दो भाइयों की बारात 21 नवंबर को मोती महल क्षेत्र में जानी थी। दोनों ने हरीपर्वत क्षेत्र के ही महेंद्र बैंड को बुकिंग करवाई थी। कमल के मुताबिक, एडवांस पैसा लेने के बाद बैंड संचालक ने बैंड नहीं भेजा। कई बार फोन पर बैंड पहुंचने की बात करता रहा। इसके चलते उनकी बारात उठने में रात 11 से अधिक समय हो गया। लड़की पक्ष ने दूल्हा पक्ष को बैंड न बुक काटने का उलाहना देकर काफी बेइज्जती की।

थाना हरीपर्वत में शिकायत लेकर पहुंचे दूल्हे।
थाना हरीपर्वत में शिकायत लेकर पहुंचे दूल्हे।

बैंड वाले बोले- जो कर पाओ कर लो
कमल ने बताया की रास्ते से गुजर रहे एक बैंड वाले के आगे काफी मनुहार की। अधिक दाम देकर आधे घंटे के लिए बैंड मिला तब जाकर उनकी बारात दुल्हन के दरवाजे पर पहुंच पाई। अब जब बैंड वाले से बात की तो धमकियां दे रहा है। कह रहा है कि 'जो कर पाओ कर लो'। कमल ने बताया कि जो हमारे साथ हुआ वो किसी और के साथ न हो इसलिए हम लोग मुकदमा दर्ज कराने आए हैं। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

थाना पुलिस ने शुरू की जांच
एसओ हरीपर्वत अरविंद कुमार ने बताया कि युवकों ने बैंड संचालक के खिलाफ तहरीर दी है। लंगड़े की चौकी प्रभारी को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। बैंड संचालक को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।