दिन में मजदूर रात में लुटेरे:बरहन पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार, तीन बाइक व दो तमंचे बरामद, चार वारदातों का हुआ खुलासा

आगरा:10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चेकिंग में पकडे़ गए बदमाश सूनसान जगह पर रात को लूट करते थे। - Dainik Bhaskar
चेकिंग में पकडे़ गए बदमाश सूनसान जगह पर रात को लूट करते थे।

आगरा के बरहन में पुलिस ने चेकिंग में तीन बदमाशों को पकड़ा है। बदमाश दिन में मजदूरी करते थे और रात में लूट की वारदात को अंजाम देते थे। इनके पास से लूट की तीन मोटरसाइकिल और दो तमंचे बरामद हुए हैं।

चेकिंग में पकड़े बदमाश
एसएसपी मुनिराज ने बताया कि बरहन पुलिस के दौरान एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग जाते दिखाई दिए। पुलिस को देखकर यह बाइक को मोड़कर सुजानपुर की ओर भागने लगे। पुलिस के पीछे करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। भागने के प्रयास में बदमाशों की बाइक फिसल गई। तीनों बदमाश गिर पडे़। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से दो तमंचे और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस पूछताछ में इनकी निशानदेही से लूट की दो बाइक व 15 हजार रुपए बरामद हुए।

चार लूट की घटनाओं का हुआ खुलासा
पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि करीब एक माह पूर्व बरहन के टेहू के पास बाइक सवार दो लोगों से 15 हजार व मोबाइल लूटा था। इसके अलावा 20 दिन पहले आगरा जलेसर रोड पर मोटरसाइकिल व 1500 रुपए लूटे थे। एक सप्ताह पहले आगरा-जलेसर रोड पर आगरा-जलेसर रोड पर दुकान में चोरी की थी। वहीं, चार दिन पहले फिरोजाबाद के मक्खनपुर में बाइक लूटी थी।

तीन बदमाश पकडे़ गए
पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाश में गुड्‌डू उर्फ जयकिशन, होरीलाल उर्फ श्याम सुंदर निवासीगण नारखी फिरोजाबाद व गौरव निवासी बरहन आगरा है। इन्होंने बताया कि दिन में यह लोग मजदूरी करते हैं। रात में सूनसान इलाके में अकेले जाने वाले लोगों को लूट लेते थे।

खबरें और भी हैं...