प्रापर्टी विवाद में युवक ने बड़े भाई को पीटा, मौत:आगरा में बंटवारे को लेकर चले लाठी-डंडे, पत्नी और बेटा गंभीर, पूरा परिवार फरार

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के जगनेर में भाई भाई के झगडे में बड़े भाई की मौत हो गयी - Dainik Bhaskar
आगरा के जगनेर में भाई भाई के झगडे में बड़े भाई की मौत हो गयी

आगरा में सोमवार को प्रापर्टी विवाद में छोटे भाई ने बड़े को लाठी-डंडों से पीटा। इस दौरान बड़े भाई ओमप्रकाश और उसकी पत्नी व बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान ओमप्रकाश की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी भाई परिवार संग फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पूरा मामला जगनेर थाने के भवनपुरा गांव का है। ओमप्रकाश पुत्र सोपतिया का गांव में ही रहने वाले छोटे भाई उत्तम चंद (53) से खेत और मकान के बंटवारे के बाद से विवाद चल रहा था। सोमवार शाम इसी के चलते दोनों पक्षों में बहस हुई थी और इसके बाद उत्तम चंद व उसके पुत्र वीरेंद्र व पवन ने ओमप्रकाश के परिवार पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया।

मारपीट के दौरान ओमप्रकाश, उसका पुत्र नीरज व पत्नी राजकुमारी घायल हो गए। मारपीट के बाद उत्तमचंद परिवार संग फरार हो गया। सूचना पर आई पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए भेजा और जांच शुरू कर दी। उत्तम ने ओमप्रकाश से उसमें से चार बिसुआ जमीन खरीदी थी। अब जमीन का जिस तरफ का भाग वो मांग रहा था। ओमप्रकाश वो भाग देने को तैयार नहीं था। इसी के चलते मारपीट हुई थी।

पुलिस बोली- आरोपियों की तलाश जारी
घटना के बाद सीओ खेरागढ़ भरत कुमार पहुंचे और जांच शुरू कर दी। उनका कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।