पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिरोजाबाद में ऑपरेशन चक्रव्यूह में फंसा गिरोह:पहले चुराते थे बाइक, फिर नंबर प्लेट बदलकर देते थे वारदात को अंजाम; 4 गिरफ्तार, 13 बाइक बरामद

फिरोजाबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।
  • एक ही गांव के चार दोस्त मिलकर करते थे चोरी, एक किलो चरस, तमंचा और कारतूस भी बरामद

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में बाइक चोरी करने के बाद उनकी नंबर प्लेट बदलकर शातिर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। बाइक चोरी करने वाले गिरोह के चार आरोपियों के पास से पुलिस ने 13 चोरी की बाइक बरामद की हैं। इनके पास से एक किलो चरस, तमंचे और कारतूस भी बरामद ​हुए हैं।

एसएसपी अजय कुमार पांडे के आपरेशन चक्रव्यूह में बाइक चोरों का गिरोह फंस गया। एसएसपी ने बताया कि विगत लंबे समय से बाइक चोरी के मामले सामने आ रहे थे। रविवार को मुखबिर की सूचना पर थाना उत्तर इंस्पेक्टर अनूप कुमार भारतीय ने पुलिस बल के साथ झील की पुलिया पर चेकिंग की, जहां से पुलिस ने संतोष कुमार उर्फ पप्पू बघेल पुत्र यादराम निवासी मोहन्दीपुर थाना नारखी को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक बैग बरामद हुआ जिसमें करीब एक किलो चरस था।

पूछताछ पर बताए साथियों के नाम
सख्ती से पूछने पर आरोपी ने अपने दो साथी गांव के ही गौरव जाटव पुत्र गब्बर सिंह निवासी समेत व विमल उर्फ टुण्डा जाटव पुत्र राजेश के नाम बताए। यह लोग चोरी की बाइकों को शनिदेव मंदिर जलेसर रोड पर एक चाहरदीवारी में छिपाकर रखते थे। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां से 12 बाइक और एक स्कूटी बरामद हुई। पुलिस ने उनके एक और साथी इसी गांव के मनीष पुत्र शेर सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया।

चोरी, लूट और डकैती में थे शामिल
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह मोटरसाइकिल पर लगी असली नंबर प्लेट को चेंज कर नकली नंबर प्लेट लगाते थे और उसके बाद चोरी, लूट और डकैती की वारदात को अंजाम देते थे। उनके पास से तीन फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद हुई हैं।

खबरें और भी हैं...