आगरा में हेलीकॉप्टर से ससुराल पहुंची दुल्हन:भाजपा नेता की बहू की हुई विदाई, बोली अगर ससुराल वाले माने तो लड़ूंगी विधानसभा चुनाव

आगरा2 महीने पहले
आगरा में भाजपा नेता भानु प्रताप की बहु मोनिका की खेरागढ़ से हेलीकाप्टर द्वारा विदाई हो रही है

आगरा के वरिष्ठ भाजपा नेता भानु प्रताप चौहान के पुत्र की सोमवार रात्रि को शादी के बाद मंगलवार को बहु खेरागढ़ से हेलीकॉप्टर पर बैठकर विदा हुई और आगरा ससुराल में उनका भव्य स्वागत किया गया । इस शादी की सबसे खास बात यह है की बहू मोनिका सिंह खेरागढ़ विधानसभा से टिकट की दावेदारी कर रही हैं। उनका कहना है की यह अनूठी विदाई उन्हें बहुत अच्छी लगी है। राजनीति की बात पर उन्होंने कहा की अभी तक मैं खेरागढ़ विधानसभा से चुनाव लड़ना चाहती थी पर अब जिस परिवार में जा रही हूं, उस परिवार का जो भी कहना होगा वो करूंगी। उनके मन मे क्या है यह अब वहां जाकर ही पता चल पायेगा।

जितेंद्र चौहान और मोनिका सिंह की रात हुई है शादी
जितेंद्र चौहान और मोनिका सिंह की रात हुई है शादी

जानकारी के मुताबिक भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी में पूर्व में उपाध्यक्ष रह चुके वरिष्ठ भाजपा नेता भानु प्रताप चौहान के पुत्र जितेंद्र चौहान का विवाह सोमवार को खेरागढ़ के भिलावली निवासी भाजपा नेता रणबल सिंह की पुत्री मोनिका सिंह के साथ हुआ है। शादी के बाद मंगलवार को परिजनों द्वारा श्री रघुकुल महाविद्यालय से हेलीकॉप्टर पर बिठा कर उनकी विदाई की गयी है। हेलीकॉप्टर 20 मिनट के बाद आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में उतरेगा जहां बहु का भव्य स्वागत किया गया । इस दौरान दोनों ही जगहों पर उड़नखटोले से विदाई देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ मौजूद रही । अनुमति के चलते सुरक्षा के लिए पुलिस मौजूद थी।

दोनों परिवार का राजनीति से नाता बहु कर रही दावेदारी

बता दें कि भानु प्रताप चौहान पूर्व में फिरोजाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ चुके हैं और रणबल सिंह का भी भाजपा से पुराना नाता है। विज्ञान से दो बार पोस्टग्रेजुएट बहु मोनिका सिंह राष्ट्र सेविका समिति की तरुणी प्रमुख हैं और दस वर्षों से राजनीति में सक्रिय हैं। बीते पंचायत चुनाव में उन्होंने वार्ड 31 से टिकट मांगा था और अब खेरागढ़ विधानसभा से दावेदारी कर रही हैं। वर्तमान में खेरागढ़ से भाजपा के महेश गोयल विधायक हैं और यहां से लगभग 30 लोगों ने टिकट की दावेदारी की है।

खबरें और भी हैं...