पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा विधायक ने दिया दारोगा को चालान का चैलेंज:आगरा में विधायक बाइक का चालान काटने पर बोले- लोकल आदमी की गाड़ी चेक की तो एक घंटे भी रुकने नहीं दूंगा

आगरा2 महीने पहले
विधायक जितेंद्र वर्मा मौके पर पहुंचे और एसएसपी से बात की।

आगरा में भाजपा के एक विधायक ने खुलेआम पुलिस को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि कोई भी पुलिस कर्मी अगर उनके विधानसभा क्षेत्र में किसी स्थानीय नागरिक की बाइक चेक करता है तो उसे एक घंटे यहां नहीं रुकने दिया जाएगा। पुलिस को चुनौती देते हुए उनका वीडियो सामने आया है। मामला रविवार शाम साढे़ सात बजे का है। फतेहाबाद के निबोहरा गांव निवासी मोहन सिंह का आरोप है कि दारोगा सनी तोमर ने हेलमेट और मास्क न होने पर चालान कर दिया था। आरोप है कि युवक द्वारा दारोगा के मास्क न पहनने की बात कहने पर दारोगा ने उसके साथ मारपीट कर दी थी और उसे हवालात में बंद कर दिया था। इस पर ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसकी जानकारी होने पर विधायक जितेंद्र वर्मा मौके पर पहुंच गए। उन्होंने एसएसपी से बात की। थोड़ी देर में विधायक के मोबाइल पर दारोगा के लाइन हाजिर होने का आदेश आ गया।

मोहन सिंह का आरोप है कि दारोगा सनी तोमर ने हेलमेट और मास्क न होने पर उसका चालान कर दिया था।
मोहन सिंह का आरोप है कि दारोगा सनी तोमर ने हेलमेट और मास्क न होने पर उसका चालान कर दिया था।

विधायक बोले- दरोगा को एक घंटे नहीं रुकने दूंगा
वायरल वीडियो में विधायक कहते दिख रहे हैं कि दरोगा सनी तोमर ने बदतमीजी की, उसका लाइन हाजिर का आर्डर आ गया है। इसके बाद वो कहते हैं कि उनके क्षेत्र में चौराहे पर कोई भी सिपाही, दरोगा या एसओ लोकल आदमी की मोटरसाइकिल चेक करता है या बदतमीजी करता है तो वो एक घंटे रुक नहीं पाएगा। आप लोगों से ये मेरा वादा है। अगर एसओ भी बदतमीजी करेगा तो पांच दिन क्या, पांच घंटे नहीं रहने दूंगा। यह भी मैंने एसओ से कह दिया है।

दरोगा बोले- मैंने और सभी सिपाहियों ने पहना था मास्क
दरोगा सनी तोमर ने बताया कि वो और उनके सभी सिपाही मास्क पहने थे। मोहन सिंह न हेलमेट पहना था और न ही मास्क। इसलिए उसका चालान किया। मोहन सिंह ने उन्हें धमकी दी थी कि चालान का भुगतान उन्हें ही करना पडे़गा। उसे समझाया भी, लेकिन वो बार-बार चालान का भुगतान उनसे करवाने की धमकी देता रहा। इस पर उसे थाने ले आए थे। उसके साथ कोई मारपीट नहीं की गई।

खबरें और भी हैं...