आगरा में कलीग से परेशान होकर महिला ने की आत्महत्या:दोनों मेट्रो कांट्रेक्टर के यहां करते थे काम, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

आगरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा में सहकर्मी से परेशान होकर युवती ने की आत्महत्या - Dainik Bhaskar
आगरा में सहकर्मी से परेशान होकर युवती ने की आत्महत्या

सरकार महिला उत्पीड़न रोकने के लिए तमाम दावे करे लेकिन इन अपराधों में कमी नहीं आ रही है। ताजा मामला ताजनगरी से है। यहां मेट्रो प्रोजेक्ट के एक कांट्रेक्टर के पास काम करने वाली युवती ने साथ काम करने वाले युवक के द्वारा लगातार की जाने वाली गलत हरकतों और छींटाकशी से परेशान होकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की बहन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दोनों मेट्रो प्रोजेक्ट पर करते थे काम

जानकारी के मुताबिक आगरा के कमलानगर क्षेत्र की रहने वाली युवती मेट्रो प्रोजेक्ट के एक कांट्रेक्टर के यहां काम करती थी। वहीं उसके साथ बिहार निवासी दीपक कुमार भी काम करता था। बीते 9 दिसंबर को युवती ने अवसाद में आकर जहर खा लिया। इसके बाद इलाज के दौरान निजी अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। अंतिम संस्कार के बाद मृतका की बहन ने थाना ताजगंज में दीपक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की तहरीर दी। पुलिस द्वारा जांच में मामला सही पाए जाने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

महीनों से युवती को कर रहा था परेशान

मृतका के परिजनों के अनुसार युवक कई महीनों से युवती को परेशान कर रहा था। पहले सिर्फ फब्तियां कस्ता था और फिर उसकी हरकतें इतनी बढ़ गईं थी कि युवती ने परेशान होकर खुदकुशी कर ली। मामले में मेट्रो कॉरपोरेशन के अधिकारीयों का कहना है की दोनों लोग कांट्रेक्टर के यहां काम करते थे और इससे मेट्रो कॉरपोरेशन का कोई लिंक नहीं है। घटना से कारपोरेशन के लोग भी आहत हैं।