पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Bus Accident In Agra In National Highway, Full Of Passengers Collides With DCM, 4 Killed, More Than 10 Injured; Rescue Operation Started

आगरा में भीषण हादसा:कानपुर से आ रही रोडवेज बस ओवर ब्रिज पर खड़े DCM से टकराई; 50 लोग बैठे थे, 2 महिलाओं समेत 4 की मौत, 12 घायल

आगरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यात्रियों से भरी बस खड़ी DCM से टकरा गई। इसमें 4 लोगों की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
यात्रियों से भरी बस खड़ी DCM से टकरा गई। इसमें 4 लोगों की मौत हो गई।

आगरा के थाना एत्मादपुर इलाके में गुरुवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां आगरा-कानपुर नेशनल हाईवे पर छलेसर ओवर ब्रिज पर खड़ी एक DCM से बस टकरा गई। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए आगरा के SN मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

कानपुर से आ रही थी बस

हाइवे पर खड़ी DCM में पीछे से यात्रियों से भरी बस टकरा गई।
हाइवे पर खड़ी DCM में पीछे से यात्रियों से भरी बस टकरा गई।

जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे-2 के छलेसर फ्लाईओवर पर तरबूज से भरा DCM रात को खराब हो गया था। चालक ने उसे डिवाइडर की साइड में ही खड़ा कर दिया था। गुरुवार तड़के कानपुर से आगरा आ रही फोर्ट डिपो की बस इसी DCM में जा टकराई। बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर होने के बाद बस डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में बस में सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। 12 पैसेंजर्स घायल बताए जा रहे हैं।

नींद में थे यात्री, मचा हाहाकार
यात्रियों के मुताबिक बस में लगभग 50 लोग बैठे थे। सुबह जब सभी नींद में थे तो अचानक ये हादसा हो गया। चारों तरफ चीख पुकार मच गई। हादसे में मरने वाली आगरा की दोनों महिलाएं अपनी चार अन्य रिश्तेदारों के साथ कानपुर से आगरा वापस आ रही थीं। उनकी मौत के साथ एक महिला के हाथ और पैर दोनों टूट गए। परिजन उन्हें निजी अस्पताल ले गए हैं। घायल अरुण ने बताया कि ड्राइवर ने खड़े हुए कैंटर में सीधी टक्कर मार दी थी। अभी उनकी तबीयत ठीक है पर हादसे के वक्त बस की हालत अभी तक याद है।

इन लोगों ने जान गंवाई
1. मनी पत्नी स्वर्गीय गुल निवासी शाहगंज आगरा उम्र करीब 60 वर्ष
2. रेशम पत्नी छगन निवासी शाहगंज आगरा उम्र करीब 65 वर्ष
3. मंडलेश्वर पुत्र ओमी निवासी विप्र पुर राजस्थान उम्र करीब 28 वर्ष
4. नरेंद्र सिंह चौहान पुत्र मुन्ना सिंह चौहान निवासी 86 /247 रामपुरवा अनवरगंज कानपुर नगर उम्र करीब 52 वर्ष

खबरें और भी हैं...